मनोरंजन

Video: जब एक्स बॉयफ्रेंड शरद को याद कर रो पड़ी दिव्यांका त्रिपाठी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1412
| मई 6 , 2018 , 13:10 IST

सीरियल 'ये है मोहब्बतें' से हर घर में पहचान बनाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी जल्द ही जी टीवी पर राजीव खंडेलवाल के नए चैट शो 'जज्बात' में नजर आने वाली है। इस शो में दिव्‍यांका अपने पति विवेक दहिया के साथ दिखाई देंगी। लेकिन विवेक दहिया के साथ रिश्‍ते में आने से पहले दिव्‍यांका और उनके पहले सीरियल 'बनू में तेरी दुल्‍हन' के लीड एक्‍टर शरद मल्‍होत्रा लंबे समय तक रिश्‍ते में रहे थे।

ऐसे में इस टॉक में शो अपने पुराने रिश्‍ते और ब्रेकअप के बारे में दिव्‍यांका कई राज खोलते हुए नजर आने वाली हैं।

हाल ही में इस शो का एक प्रोमो सामने आया है। जिसमें दिव्‍यांका आपने ब्रेकअप की बात करते हुए काफी इमोश्‍नल नजर आईं। इस बारे में बात करते हुए उनकी आंखे भी भर आईं। बता दें कि दिव्‍यांका और शदर मल्‍होत्रा का रिश्‍ता 8 साल तक चला था। इस प्रोमो में दिव्‍यांका कहते हुए नजर आ रही हैं, '8 साल, उस समय ऐसा लग रहा था जैसे जिंदगी खत्‍म हो रही है। मैं अंधविश्‍वास के स्‍तर तक चली गई थी।'

 

Happy #Mahashivratri???????? What could be better than a personalised picture?????

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

दिव्‍यांका और शरद, सीरियल 'बनूं मैं तेरी दुल्‍हन' के सेट पर पहली बार मिले थे और इन दोनों में प्‍यार हो गया। लगभग 8 साल तक एक-दूसरे को डेट करने वाली यह जोड़ी 2015 में अलग हो गई।

विवेक और दिव्यांका ने पिछले साल जनवरी में सगाई की और भोपाल में सात फेरे लिए। इसके बाद मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन किया। शादी के बाद 'दिवेक' के नाम से मशहूर इस जोड़ी ने 'नच बलिए' डांस शो खिताब भी जीता है।

खबरों की मानें तो इनका रिलेशनशिप टूटने की वजह शरद का दिव्यांका को धोखा देना था। हालांकि, इस जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था।

खबर के मुताबिक शरद से ब्रेकअप के बाद दिव्यांका काफी टूट गई थीं। इसके बाद वह 'ये हैं मोहब्बतें' सीरियल में बिजी हो गईं। यहां उनकी मुलाकात विवेक दाहिया से हुई। विवेक और दिव्यांका की दोस्ती हुई और फिर धीरे-धीरे दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया।


कमेंट करें