मनोरंजन

समाचार चैनल शो में किसी भी पाकिस्तानी मेहमान को न बुलाएं: परेश रावल

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2063
| फरवरी 18 , 2019 , 13:11 IST

पुलवामा आतंकी हमले के मद्देनजर, अनुभवी अभिनेता परेश रावल ने रविवार को भारतीय समाचार चैनलों से अपील की है कि वे अपने शो में किसी भी पाकिस्तानी मेहमान को न बुलाएं और न ही उनसे बातचीत करें। उन्होंने कहा, "हमारे राष्ट्रीय समाचार चैनलों से विनम्र अपील है कि कृपया किसी भी पाकिस्तानी या आतंकवादियों से हमदर्दी रखने वाले किसी भारतीय को हमारी प्रिय मातृभूमि के खिलाफ जहर उगलने के लिए आमंत्रित न करें।"

पुलवामा जिले में गुरुवार को श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के काफिले पर हुए एक आत्मघाती हमले में कम से कम 40 जवान शहीद हो गए।

हमले पर गुस्सा जाहिर करते हुए 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' के अभिनेता ने उन पाकिस्तानी लोगों पर प्रतिबंध लगाने के लिए कहा, जो भारत में 'जहर' फैला रहे हैं। रावल ने कहा, "उन पागल कुत्तों को हमारे घरों में अनुमति नहीं है। उन्हें अपनी मौत मरने दें।"

गौरतलब हो कि पुलवामा में आतंकी हमाले में CRPF के 40 जवान शहीद हो गए। इसके बाद से ही देश गुस्से में हैं, पाकिस्तानीयों का हर तरफ से बहिष्कार हो रहा है। अभी मनसे ने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री किसी भी पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम न करें और पाकिस्तानी सिंगरों के गाने को हटा थे। इसके बाद टी सीरीज ने अपने यूट्बूयब से कई पाकिस्तानी सिंगरों के गाने को हटा दिए हैं।


कमेंट करें