नेशनल

महबूबा की पीएम मोदी से अपील- सीमा पर कब खत्म होगी खून की होली !

आशुतोष कुमार राय, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
243
| जनवरी 21 , 2018 , 15:49 IST

भारत और पाकिस्तान सीमा पर चल रहे गोलीबारी और बढ़ते तनाव के बीच जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने अपने एक बयान में कहा है कि पीएम मोदी कहते हैं कि देश विकास के रास्ते पर जा रहा है, लेकिन हमारे राज्य में उल्टा हो रहा है।

इतना ही नहीं महबूबा मुफ्ती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पाकिस्तान से शांति की अपील भी की है।

उन्होंने कहा है, 'मैं प्रधानमंत्री और पाकिस्तान से गुजारिश करती हूं कि जम्मू-कश्मीर को जंग का अखाड़ा मत बनाइए, दोस्ती का पुल बनाइए।'

महबूबा ने कहा, 'मैं पीएम और पाकिस्तान से अपील करती हूं, जम्मू और कश्मीर को जंग का अखाड़ा मत बनाइए, दोस्ती का पुल बनाइए।' गौरतलब है कि गुरुवार से लेकर अबतक पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग में कुल 11 लोगों की मौत हो चुकी है। इसमें बीएसएफ और सेना के 5 शहीद जवान भी शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें:- काबुल में इंटरकॉन्टिनेंटल होटल पर आतंकी हमला, 5 लोगों की मौत, 3 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के पुलिस अधिकारी के मुताबिक अखनूर से लेकर आरएस पुरा तक पाकिस्तानी रेंजर्स ने अंधाधुंध गोलाबारी कर भारतीय नागरिकों और सैन्य ठिकानों को निशाना बनाया है।

रिहायशी इलाकों में की गई अंधाधुंध गोलाबारी में कई मवेशी भी मारे गए हैं। बीएसएफ सूत्रों ने बताया कि भारत ने भी पाकिस्तानी गोलीबारी का माकूल जवाब दिया है।

भारत ने पाकिस्तान के सात जवानों को मार गिराया है और अंतरराष्ट्रीय सीमा से लगे पाकिस्तान की चार सीमा चौकियों को तबाह कर दिया।


कमेंट करें