मनोरंजन

अपना हमशक्ल देख हैरान रह गए डॉ मशहूर गुलाटी, बोले- ऐसा कौन दिखता है भाई...

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1427
| मार्च 29 , 2018 , 12:33 IST

कपिल शर्मा का नया शो 'फैमिली टाइम विद कपिल' शुरू हो चुका है और फैन्स सुनील ग्रोवर को जमकर मिस कर रहे हैं। पहले उम्मीद की जा रही थी कि कपिल शर्मा के नए शो से सुनील ग्रोवर भी वापसी करेंगे, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हो पाया। आपको याद ही होगा वो एपिसोड जब कपिल भी मशहूर गुलाटी वाले लुक में स्टेज पर आ गए थे। खैर कपिल तो वो जादू नहीं चला सके। लेकिन अब सोशल मीडिया पर मशहूर गुलाटी का जुड़वा भाई सामने आया है।

अभिनेता, सिंगर और होस्ट मेयांग चांग अपने सोशल मीडिया पर श्रीलंका में मस्ती करते हुए बहुत सी तस्वीरें साझा की हैं। इनमें से एक फोटो उन्होंने ऐसी डाली है जोकि 'कपिल शर्मा शो' के एक मशहूर कैरेक्टर से मिलती नजर आ रही है।

इस हॉलिडे के दौरान चांग एक ऐसे व्यक्ति से मिले जिसे देख कर वो हैरान रह गए। इस व्यक्ति की शक्ल हूबहू सुनील ग्रोवर के बेहद चर्चित कॉमिक किरदार डॉक्टर गुलाटी से मिलती है।

चैंग ने इनके बारे में तो ज्यादा डिटेल तो शेयर नहीं की लेकिन इनके साथ तस्वीर साझा कर उन्होंने लिखा, "जैसा की पारितोश त्रिपाठी ने बिल्कुल सही फरमाया... आइंस्टीन नहीं...ये जॉबलेस डॉ. मशहूर गुलाटी हैं।" तस्वीर में चांग ने सुनील ग्रोवर को टैग करते हुए लिखा कि भाई आपकी याद आ गई।"

मियांग के द्वारा शेयर की गई तस्वीर में सुनील ग्रोवर ने रिप्लाई देते हुए लिखा, हाहाहा, मैं इस बात पर विश्वास नहीं कर सकता, ऐसा कौन दिखता है भाई। इसके साथ ही सुनील ने एक इमोजी का भी इस्तेमाल किया है।

 

बता दें, सुनील ग्रोवर जो कपिल शर्मा का शो छोड़ने के बाद अब जल्द ही अपना कमबैक डिजिटल सीरीज के साथ करने जा रहे हैं। उनके साथ चर्चित टीवी सीरियल ''भाभी जी घर पर हैं'' की पूर्व एक्ट्रेस और बिगबॉस सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे भी नजर आएगी।


कमेंट करें