इंटरनेशनल

मुझे महाभियोग से हटाया गया तो क्रैश हो जाएगा अमेरिका का बाजार : डोनाल्ड ट्रंप

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2097
| अगस्त 23 , 2018 , 21:28 IST

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक इंटरव्यू में कहा है कि उनके खिलाफ महाभियोग चलाया जाता है तो अमेरिकी अर्थव्यवस्था ढह जाएगी। ट्रंप ने कहा है कि अगर उन्हें पद से हटाया जाता है, तो यह इकोनॉमी के लिए बेहतर नहीं होगा। उनके हटाए जाने से लोग गरीब हो जांएगे और शेयर बाजार क्रैश कर जाएगा।

Donald-turmp_1457733238राष्ट्रपति ट्रंप ने न्यूज को दिए इंटरव्यू में ये बात कही है। ट्रंप ने कहा कि मुझे लगता है कि मुझे हटाने से हर कोई गरीब हो जाएगा। मेरी सोच के बिना आपको वो आंकड़े दिखाई देंगे, जिन पर आपको विश्वास नहीं होगा। ट्रंप ने कहा, 'मुझे समझ नहीं आता कि आप एक ऐसे व्यक्ति पर अभियोग कैसे चला सकते हैं जिसने काफी रोजगार दिया है।

ट्रंप ने आगे कहा कि इस सोच के बिना आप सिर्फ वो नंबर देखेंगे, जिन पर आप विश्वास भी नहीं कर पाएंगे। उन्होंने अमेरिका में टैक्स सुधार को लेकर लिए गए अपने फैसले को सही ठहराते हुए कहा कि मैंने रेग्युलेशंस से छुटकारा दिलाया है।

एक दिन पहले ही अमेरिकी राष्ट्रपति के पूर्व वकील माइकल कोहेने ने कहा था कि ट्रंप के कहने पर उन्होंने अमेरिका के कानून तोड़े। एक पोर्न फिल्म स्टार और प्लेब्वॉय मैगजीन को चुप रहने के लिए पैसे दिए थे। इस पर ट्रंप ने कहा है कि महिलाओं को पैसे भिजवाकर कोई कानून नहीं तोड़ा। ये पैसे मैंने अपनी जेब से दिए थे ना कि अभियान में लगे पैसों का इस्तेमाल किया था।


कमेंट करें