लाइफस्टाइल

अपने पार्टनर के साथ सेक्स के दौरान भूल से भी न करें ये गलतियां

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 1
3695
| जनवरी 25 , 2019 , 16:39 IST

सेक्स एक ऐसा बेहतरीन काम है जिसे करने में सबसे ज्यादा आनंद आता है। ये मानव जीवन का एक ऐसा काम है जिससे इंसान कभी भी बोर नहीं होता है। हकीकत में सेक्स करने की इच्छा कभी खत्म नहीं होती है लेकिन कई बार लोग सेक्स के दौरान ऐसी गलतियां कर जाते हैं जिससे उनका पार्टनर निराश हो जाता है।

Sexxx

सेक्स के दौरान झिझक न करें

अधिकतर महिलाएं अपने पार्टनर को अपनी इच्छा बताने में बहुक हिचकिचाती हैं। ऐसे में वे अपनी इच्छा के हिसाब से सेक्स नहीं कर पाती हैं और निराश ही रह जाती हैं। इसलिए अपने पार्टनर को अपनी इच्छा जरूर बताएं। उन्हें खुलकर बताएं कि किस तरीके से सेक्स करना पसंद है ताकि आप कभी निराश न हो और सेक्स का भरपूर आनंद ले सकें।

Sex3

ऑर्गज्म के बारे में झूठ न बोलें  

कई महिलाएं सेक्स के लिए खुद को तैयार नहीं रखती हैं और उनके लिए सेक्स भी एक करना भी बोझ जैसा हो जाता है। ऐसे में संभोग खत्म करने के लिए महिलाएं कई बार झूठ बोल देती हैं कि क्लाइमैक्स हो गया ऐसा न करें। बल्कि इस बारे में पार्टनर से बात करें। अगर सेक्स नहीं करना चाहती हैं तो एक-दूसरे को संतुष्ट करने के नए तरीके खोजें।

Sex2

सेक्स के समय न करें गलत बात

सेक्स के दौरान गलती से भी भूलकर कोई ऐसी बात न कर दें जिससे मूड खराब हो जाए। जैसे अपने शरीर के किसी अंग के बारे में जिसमें आप कुछ बदलना चाहती हैं। कोई ऐसी बात जो आपको चिंता में डाल दे या फिर अगर ऑफिस की कोई बात आपको याद आ जाए तो उसकी चर्चा सेक्स के समय बिल्कुल भी न करें या फिर कोई भी अन्य गलती न करें जिससे आपको पार्टनर का मूड खराब हो जाए।

Sex

शराब पीकर न करें संभोग

शराब पीकर सेक्स करने में कोई बुराई नहीं है। लेकिन आप अधिक नशे में डूबकर सेक्स कभी न करें क्योंकि ये खतरनाक साबिक हो सकता है। क्योंकि जब आप नशे में होते हैं तो आप ज्यादा उत्तेजित हो सकते हैं या ज्यादा इमोशनल हो सकते हैं। ऐसे में सेक्स का मजा भी बढ़ या घट सकता है।

RDESController



 


कमेंट करें