नेशनल

मनी लॉन्ड्रिंग केस: ED ने लालू की बेटी मीसा भारती के खिलाफ चार्जशीट फाइल की

| 0
284
| दिसंबर 23 , 2017 , 13:42 IST

प्रवर्तन निदेशालय ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती और उनके पति के खिलाफ पटियाला हाउस कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की है। लालू की बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी पहले ही कई ठिकानों पर छापे मार चुकी है। बता दें कि राजद प्रमुख के बेटी-दामाद मीसा भारती और शैलेश पर फर्जी कंपनियों के जरिये फार्म हाउस खरीदने का आरोप है।

बता दें कि बिहार के बहुचर्चित चारा घोटाला मामले में सीबीआई की विशेष अदालत शनिवार (23 दिसंबर) को दोपहर तीन बजे के बाद फैसला सुनाने जा रही है। चारा घोटाले के देवघर कोषागार मामले में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्र एवं कई अन्य राजनेताओं तथा आईएएस अधिकारियों समेत 22 आरोपी आज यहां सीबीआई की विशेष अदालत में पेश हुए।

सभी की उपस्थिति दर्ज करने के बाद सीबीआई की विशेष अदालत के न्यायाधीश शिवपाल सिंह ने फैसला सुनाने के लिए सभी आरोपियों को दोपहर बाद तीन बजे फिर से पेश होने के निर्देश दिए। विशेष अदालत के न्यायाधीश आज लोक अदालत में व्यस्त हैं जिसके चलते फैसला दोपहर तीन बजे दिए जाने के निर्देश दिए गए हैं।


author

कमेंट करें