मनोरंजन

इंडियन एजुकेशन सिस्टम की खबर लेगें इमरान हाशमी, शुरू किया मिशन 'चीट इंडिया'

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
260
| जनवरी 16 , 2018 , 11:27 IST

इमरान हाशमी भारतीय एजुकेशन सिस्टम की खबर लेने के लिए कमर कस रहे हैं। उनकी अगली फिल्म इसी विषय पर होगी और इसका नाम है 'चीट इंडिया'। इस फिल्म विद्या बालन की 'तुम्हारी सुलु' बनाने वाले टी-सीरीज और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट मिलकर बना रहे हैं। ये फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है और फिल्म को सौमिक सेन डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म भारतीय शिक्षा व्यवस्था और उसके नाम पर हो रहे गलत कारोबार के संबंधों को पेश करेगी।

इमरान कहते हैं, फिल्म 'चीट इंडिया' की स्क्रिप्ट और टाइटल दोनों ही काफी पॉवरफुल हैं। पिछले कुछ दिनों में पढ़ी जबरदस्त कहानियों में से एक है ये और मेरे फिल्मा सफर में यादगार रोल साबित होने वाला है।" फिल्म के डायरेक्टर सौमिक सेन बताते हैं, "ये फिल्म प्रत्येक भारतीय स्टुडेंट के लिए है जो प्रतिस्पर्धात्मक माहौल में खुद को उत्कृष्ट बनाने के लिए जूझ रहा है। आज के युवा 'चीट इंडिया' से खुद को आसानी से जोड़ सकेंगे।

ये भी पढ़ें-पद्मावत पर प्रोड्यूसर्स ने निकाला विज्ञापन, कहा- खिलजी और रानी के बीच कोई गलत दृश्य नहीं

टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार कहते हैं, "हम मजबूत क्रिएटिव पार्टनरशिप चाहते हैं और 'चीट इंडिया' इसी दिशा में एक कदम है।" निर्माता दावा करते हैं कि फिल्म की कहानी न सिर्फ एंटरटेन करेगी बल्कि एक मबत्वपूर्ण विषय को भी सिल्वरस्क्रीन पर लेकर आएगी। "चीट इंडिया' फरवरी 2019 में रिलीज होगी।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें