नेशनल

जम्मू-कश्मीर: त्राल में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1490
| मार्च 5 , 2019 , 11:52 IST

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की ओर से की जा रही लगातार गोलीबारी का सुरक्षाबलों ने मुहतोड़ जवाब दिया है। आतंकियों के खात्मे को लेकर सुरक्षाबलों अभियान जारी रखे हुए है। सोमवार से त्राल में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को कामयाबी मिली है। सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है और आतंकियों के छिपे घर को उड़ा दिया है। अभी दो और आतंकियों के छिपे होने की सूचना है। इसको लेकर सुरक्षाबलों की ओर से अभी ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

माना जा रहा है कि यह आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन के हैं। रात से चल रहे इस मुठभेड़ में सेना ने दो से तीन आतंकियों को घेर रखा है। सेना को मिली सूचना के मुताबिक त्राल में कुपवाड़ा में 2 से 3 आतंकियों के छुपे होने की आशंका है। इसके बाद 42 राष्ट्रीय राइफल्स, 180 बटालियन सीआरपीएफ और एसओजी की संयुक्त टीम ने इलाके को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी।

वहीं सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों के फायरिंग का मुहतोड़ जवाब देते हुए एक आतंकी को मार गिराया है। अभी उसकी लाश नहीं मिली है। फिलहाल, सुरक्षाबल अभी सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। इससे पहले मुठभेड़ की सूचना मिलते ही काफी संख्या में लोग सड़क पर उतर आए थे। बाद में सुरक्षाबलों ने उन्हें खदेड़ा।

बता दें इससे पहले बुधवार को दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों ने जैश के दो आतंकियों को मार गिराया था। मारे गए आतंकियों में एक पाकिस्तानी आतंकी था। उनके पास से भारी गोला-बारूद और हथियार बरामद हुए थे।


कमेंट करें