नेशनल

शोपियां: घर में छिपे 2 आतंकियों को सुरक्षा बलों ने मारा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 3
2012
| जुलाई 10 , 2018 , 21:32 IST

जम्‍मू-कश्‍मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। सुरक्षाबलों ने मकान में छिपे 2 आतंकियों को मार गिराया है। स्थानीय पुलिस अधिकारियों का कहना कि इलाके में और भी आतंकियों के छिपे होने की आशंका है।

चलिए अब आपको बताते है मकान में मौजूद इन आतंकियों में से एक आतंकी जीतन नाइकू के बारे में, जिसने आतंक की दुनिया में नया नया कदम रखा था, लेकिन कहते है ना कि आतंक उस गुनाह का नाम है जो इंसान को ना केवल गलत राह दिखाता है बल्कि इसका अन्त जिस मंज़िल पर होता है वो निश्चय ही और भी भयानक होती है।

मंगलवार को एक मकान में छिपे आतंकियों को सुरक्षाबलों जैसे ही घेरा तो उनमें से एक आतंकी यानी जीतन नाइकू ने अपने पिता मोहम्‍मद इशाक नाइकू को कॉल किया और उन्हें सुरक्षाबलों द्वारा खुद के घेरे जाने की खबर दी, उसने अपने पिता को बताया कि सुरक्षाबलों और उनके बीच लगातार गोलीबारी चल रही है और हो सकता है कि यह उसकी आखिरी कॉल हो। आतंकी बेटे की यह बात सुन उसके पिता इशाक नायकू को दिल का दौरा पड़ गया और उनकी उनकी मौत हो गई।

J&k4

आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में मंगलवार सुबह से ही सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में भारतीय सेना के दो जवान घायल हो गए और एक स्थानीय की मौत हो गयी है। वहीं सुरक्षा के लिहाज़ से स्थानीय नागरिको को घर से न निकलने की सलाह दी गई है।


कमेंट करें