खेल

पहले टेस्ट में खराब प्रदर्शन पर शिखर धवन ने कहा, अगले मैच में निराश नहीं करुंगा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2110
| अगस्त 6 , 2018 , 13:23 IST

5 टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड ने भारत को 31 रनों से मात देकर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। इस मैच में भारत के खिलाड़ी खासकर बल्लेबाज अपने प्रदर्शन से काफी निराश हुए हैं। भारत के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज धवन, विजय और राहुल का फिर से सस्ते में आउट होकर लौटना। तीनों ही बल्लेबाजों को लेकर इंडियन फैंस नाराज हैं, लेकिन शिखर धवन से लोग ज्यादा गुस्सा हैं, क्योंकि बैटिंग पर फ्लॉप होने के साथ ही वो लगातार कैच भी छोड़ रहे हैं।

भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के ट्वीट को देखकर तो ऐसा ही लगता है। पिछले मैच में अपने प्रदर्शन से निराश धवन ने रविवार को ट्वीट कर अपने फॉर्म में वापस आने का भरोसा दिलाया। रविवार को फ्रेंडशिप डे के मौके पर धवन ने अपने परिवार के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर के साथ धवन ने एक भावुक संदेश भी लिखा। धवन ने लिखा, 'मुझे पता है कि आप हमारी हार से बेहद निराश हैं। मैंने अपनी परफॉर्मेंस और गलतियां भी देखीं जो मैंने मैच के दौरान की थीं।' इसके आगे धवन ने लिखा कि वह अगले मैच में वापसी करेंगे और बेहतर परफॉर्मेंस देंगे। धवन ने अपने फैंस का उनके प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया अदा भी कीया।

<

> बता दें कि यह इंग्लैंड के 1000वां टेस्ट मैच था, जिसे जीतकर उसने इस ऐतिहासिक पल को यादगार बना दिया। धवन मैच की पहली इनिंग्स में 26 रन और दूसरी इनिंग्स में 13 रन ही बना पाए थे। कप्तान विराट कोहली के अलावा भारत का कोई भी बल्लेबाज इस मैच में अर्धशतक भी नहीं लगा पाया था।


कमेंट करें