मनोरंजन

अक्षय की 'टॉयलेट एक प्रेमकथा' ने चीन में मचाया धमाल, पहले दिन कमाए इतने करोड़

शुभा सचान , न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
790
| जून 10 , 2018 , 19:24 IST

अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ ने चीन में भी धमाल मचा दिया है। चीन में "टॉयलेट हीरो"के नाम से 8 जून को रिलीज हुई इस फिल्म ने चीनी दर्शकों के दिलों को जीत लिया। भारतीय बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने के बाद चीनी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए फिल्म ने पहले दिन करीब 15 मिलियन युआन यानी 15 करोड़ 94 लाख रुपये का बिज़नेस किया है। चीन में अपने पहले ही दिन में दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है।

फिल्म में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को नारायण सिंह ने निर्देशित किया है। चीन में 'टॉयलेट हीरो' को दर्शकों से मिले प्यार से अक्षय कुमार काफी खुश हैं। अक्षय ने शनिवार को ट्वीट कर, 'चीन में 'टॉयलेट हीरो' की सराहना के लिए दर्शकों का शुक्रिया किया। उन्होने लिखा कि ‘इतना प्यार पाकर बहुत खुश हूं।'

फिल्म के 56 हजार से ज्यादा शो एक दिन में चलाए जा रहे हैं। जिसके कारण 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' चीन की नंबर वन फिल्म बन गई है।

चीन में बॉलीवुड फिल्मों का क्रेज

चीन में इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों का क्रेज दर्शकों में देखने को मिल रहा है। साल 2018 में चीन में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्मों में 'बजरंगी भाईजान', 'दंगल', 'हिंदी मीडियम', 'सीक्रेट सुपरस्टार' और 'बाहुबली-2' के बाद 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' छठी भारतीय फिल्म है जो चीन में रिलीज हुई है।

यहां देखें ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ का ट्रेलर


कमेंट करें