मनोरंजन

हेमा और धर्मेंद्र फिर बने नाना-नानी, ईशा देओल ने दिया नन्ही परी को जन्म

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
996
| अक्टूबर 23 , 2017 , 10:40 IST

देओल परिवार में खुशी का माहौल है। दरअसल हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल मां बन गई हैं और उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है। माता-पिता बनने के बाद ईशा और उनके पति भरत तख्तानी को सभी की तरफ से बधाइयां मिल रही हैं।

जानकारी के मुताबिक मुंबई के खार अस्पताल में रविवार देर रात ईशा ने प्यारी बेटी को जन्म दिया हैं। खबरों के मुताबिक ईशा और उनकी बेटी दोनों स्वस्थ हैं और उनको जल्द ही हिंदुजा अस्पताल से डिस्चार्ज भी कर दिया जाएगा। देओल परिवार और तख्तानी परिवार इस बात से बेहद खुश हैं। 

 

Diwali nights with loved ones @ektaravikapoor with my Jaya aunty, Ahaana & @bharattakhtani3

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

इससे पहले भी ईशा काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। अप्रैल में उनकी प्रेग्नेंसी की खबर आई थी। उसके बाद से वो समय-समय पर अपने बेबी बंप के साथ फोटो शेयर करती रहती थीं।उनकी प्रेगनेंसी की फोटोज सोशल मीडिया काफी पसंद भी की गई थी। 

गौरतलब है कि फरवरी 2012 में ईशा ने बिजनेसमैन भरत तख्तानी से साथ सगाई की थी। इसके तकरीबन कुछ महीनों बाद यानी जून 2012 को साथ फेरे लिए थे। शादी में बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल थे। ईशा धूम, नो एंट्री, आंखें, कैश, संडे जैसी कई फिल्मों में अहम किरदार में नजर आ चुकी हैं। साल 2015 में आई थी किल देम यंग में वो आखिरी बार नजर आईं थी।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें