मनोरंजन

नानी हेमा मालिनी ने रखा ईशा देओल की बेटी का ये खूबसूरत नाम

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1731
| अक्टूबर 24 , 2017 , 11:00 IST

हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया। उनके फैन्स इस बच्ची का नाम जानने के लिए काफी उत्साहित थे। ऐसे में अब नानी बनीं हेमा ने इस बच्ची के नाम का खुलासा कर दिया है। बच्ची का नाम ऐश्वर्या राय की बेटी से कुछ मिलता जुलता है। 

1aa(1)

दरअसल, हेमा मालिनी ने ईशा और भरत तख्तानी की बेटी का नाम राध्या रखा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हेमा मालिनी ने बताया कि मथुरा के लोग इस बच्ची के जन्म से काफी खुश हैं। मथुरा श्रीकृष्ण की नगरी है तो ऐसे में हमने अपनी बेटी का नाम राध्या रखा है। बता दें कि हेमा मथुरा विधानसभा से सांसद हैं और इसलिए ‘राध्या’ नाम उनके लिए बहुत अहम है। मीडिया से बात करते समय उन्होंने कहा, “मथुरा में मेरे लोग बहुत खुश हैं। कृष्ण की नगरी है तो राधा नाम वहां बहुत जरूरी है।”

1aaa(1)

ईशा को बेटी होने पर हेमा ने अपने ट्विटर पर लिखा था कि 20 अक्टूबर का दिन उनके लिए बहुत शुभ रहा है क्योंकि इस दिन उनके घर लक्ष्मीजी का आगमन हुआ है। हेमा ने बताया कि जब ईशा और भरत बेबी को लेकर घर आए तब उनकी पारंपरिक तरीके से आरती की गई और घर के सभी लोगों ने मिलकर इस नन्हे मेहमान का वेलकम किया।

बता दें, ईशा के पति भरत तख्तानी कारोबारी हैं और कई साल की डेटिंग के बाद 2012 में दोनों की सगाई हुई। थी। इसके बाद उसी साल दोनों ने शादी कर ली थी। ऐषा आखिरी बार 2015 में आई फिल्म 'किल देम यंग' में नजर आईं थीं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ईशा और भरत के बेटी के कमरे की सजावट भी की जा चुकी है। उनकी बेटी के कमरे को नेचर थीम पर सजाया गया है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें