नेशनल

J&K: कुलमाग में सेना के कैंप पर आतंकी हमला, एक स्थानीय नागरिक घायल

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1580
| नवंबर 22 , 2018 , 09:43 IST

जम्मू कश्मीर के कुलगाम में गुरुवार सुबह आतंकियों ने हमला कर दिया। इस हमले में एक स्थानीय नागरिक घायल हो गया है। कैंप पर हमले के बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी फायरिंग की । सेना की जवाही कार्रवाई के दौरान आतंकी वहां से फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि गुरुवार सुबह कुलगाम में आतंकियों ने सेना के कैंप पर फायरिंग शुरु कर दी । सुरक्षा बलों ने फौरन जवाबी कार्रवाई की। इस कार्रवाई में एक स्थानीय नागरिक भी घायल हुआ है। आतंकियों की तलाश में सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया है।

बता दें कि इससे पहले जम्मू कश्मीर के शोपियां में भी सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया। आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच ये मुठभेड़ के शोपियां जिले के रेबन इलाके में हुई। जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है।

इस एनकाउंटर को सेना, एसओजी और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने मिलकर अंजाम दिया है। सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद सेना ने सर्च ऑपरेशन चलाया। पुलिस ने बताया कि सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस बीच दोनों तरफ से मुठभेड़ शुरू हो गई। पुलिस के मुताबिक दो आतंकियों को मार गिराया गया है।


कमेंट करें