मनोरंजन

जिंदा है ये एक्ट्रेस, जयंती की मौत की खबर को परिवार ने बताया अफवाह

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2145
| मार्च 28 , 2018 , 14:53 IST

कुछ वक्त पहले ही ये खबर सामने आई थी कि वेटरन कन्नड़ एक्ट्रेस जयंती का निधन हो गया है।जिसके बाद फैंस उन्हें श्रद्धाजंलि देने लगे। इसी बीच उनका परिवार सामने आया है और इस खबर का खंडन किया है। लेटेस्ट न्यूज के मुताबिक 73 साल की जयंती कर्नाटक के एक अस्पताल में भर्ती हैं और डॉक्टर्स की निगरानी में हैं।

यह अफवाह कैसे उड़ी और किसने उड़ाई यह तो फिलहाल नहीं पता चल पाया है, लेकिन जयंती के परिवार वालों ने इस खबर को महज एक अफवाह करार दिया है।

जयंती के मौत की खबर फैलने के तुरंत बाद उनके परिवार वालों की ओर से इस खबर का खंडन किया गया। परिवार के अनुसार, जयंती का विक्रम हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है और वो रिकवर कर रही हैं। अभिनेत्री जयंती क्रोनिक तीन दशकों से भी ज्यादा समय से अस्थमा की बीमारी से जूझ रही हैं। रविवार को उन्हें तबीयत जायादा बिगड़ने पर बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभी वो वेंटिलेटर पर हैं। उनका बेटा उनकी देख-रेख कर रहा है।

60 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस रह चुकी जयंती ने जेमिनी गणेशन, MGR और जयललिता जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं। उन्होंने मलयालम, तमिल, तेलुगु सहित अन्य भाषाओं को मिलाकर करीब 500 फिल्मों में काम किया है। जयंती अपनी एक्टिंग के बलबूते पर Abhinaya Sharadhe और नेशनल अवॉर्ड तक जीत चुकी हैं। उन्होंने 3 बॉलीवुड फिल्मों तीन बहुरानियां, तुमसे अच्छा कौन है और गुंडा में भी काम किया है।

जयंती ने अपने करियर में करीब 500 फिल्में की हैं। उन्होंने न सिर्फ कन्नड़ बल्कि तमिल, तेलगु, हिंदी, मलयालम और मराठी फिल्मों में भी काम किया है।


कमेंट करें