मनोरंजन

इस फेमस एक्ट्रेस से डायरेक्टर ने कहा, अपनी 'न्यूड तस्वीरें' हमें भेजो, देखिये सबूत

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
4594
| मार्च 20 , 2018 , 19:32 IST

कई टीवी सीरियल में काम कर चुकीं एक्ट्रेस क्रिस्नन बरेटो ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि डायरेक्टर से उनसे उनकी न्यूड तस्वीरों की मांग की थी। एक्ट्रेस क्रिस्नन बरेटो 'ससुराल सिमर का' और 'कैसी हैं यारियां' सीरियल में अपने काम को लेकर काफी फेमस हो चुकी हैं।

क्रिस्नन बरेटो का आरोप है कि उसके कास्टिंग डायरेक्टर ने उनसे न्यूड तस्वीरें मांगी थी। क्रिस्नन ने सबूत के तौर पर वॉट्सऐप पर हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं।

Krissann-Barretto-Unseen-Hot-n-Sexy-Instagram-Pics-1

क्रिस्नन बरेटो का कहना है कि प्रीति सिंह नाम की एक लड़की ने उनसे संपर्क किया था। फिर प्रीति ने कहा कि एक कंपनी है ओमनीकॉम मीडिया ग्रुप। इसके बाद प्रीति ने मुझसे प्रोजेक्ट हेड हर्ष शर्मा से संपर्क करने के लिए कहा। प्रीति ने बताया कि वह ओमनीकॉम मीडिया ग्रुप की मुंबई शाखा का प्रबंधन कर रहे हैं और अंतिम आठ लड़कियों का चयन भी वही करेंगे। इसके बाद में मुझे एक मैसेज मिला, जिसमें मुझसे 100 प्रतिशत सेक्सी, बोल्ड, हॉट और आकर्षक तस्वीरें शेयर करने की बात कही गई। हर्ष ने कहा कि अपनी न्यूड तस्वीरें भेजो लेकिन क्रिस्नन ने ऐसा नहीं किया। उसने अपनी फोटोशूट की तस्वीरें भेजी।

Krissann-Barretto-Unseen-Hot-n-Sexy-Instagram-Pics-4

क्रिस्नन बरेटो प्रीति से लगातार शूट और हर्ष शर्मा द्वारा फाइनल करने की बात पूछती रही लेकिन प्रीति की ओर से संतोषजनक जवाब नहीं मिला। इसके बाद क्रिस्नन को समझ में आ गया कि मामला संदिग्ध है और वह फंस गई है।

इस घटना पर किस्नन कहती है कि,

'मैं स्ट्रगलर नहीं हूं और काम पाने के लिए ऐसे तरीकों की जरूरत नहीं है। लेकिन इंडस्ट्री में ऐसी कई लड़कियां हैं, जिन्होंने अभी शुरुआत की है या फिर इस इंडस्ट्री में आने का विचार कर रही हैं। क्रिस्नन ने कहा कि मैं अकेली नहीं हूं जिससे उन्होंने मुझसे संपर्क किया। मेरी सहेली डिंपल को भी सेम मैसेज और ऑफर दिया गया था।

Eeefc14a18a255c7358f4448f9ad4441
6-45 (1)
5-50
4-55
3-61
2-66
1-97


कमेंट करें