मनोरंजन

फरहान अख्‍तर ने डिलीट किया अपना Facebook अकाउंट, ट्वीट कर दी जानकारी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1126
| मार्च 27 , 2018 , 11:56 IST

डेटा लीक मामला में पिछले कई हफ्तों से सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक विवादों में बनी हुई है.इसी कड़ी में बॉलीवुड स्टार फरहान अख्तर ने भी फेसबुक छोड़ दिया है। इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी है। बता दें कि इससे पहले स्पेसएक्स और टेस्ला के सीईओ ऐलन मस्क ने भी अपने फेसबुक पेज डिलीट किए हैं।

फरहान अख्तर ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी और कहा, 'गुड मॉर्निंग, आपको सूचित करता हूं कि मैंने अपने फेसबुक अकाउंट को हमेशा के लिए डिलीट कर दिया है, हालांकि वेरिफाइड FarhanAkhtarLive पेज अभी भी एक्टिव है।'

फरहान ने ऐसे समय में अपना फेसबुक अकाउंट हटाया है जब इस दावे पर फेसबुक की आलोचना हो रही है कि ब्रिटिश कंपनी कैंब्रिज एनालिटिका ने इस सोशल साइट के पांच करोड़ सदस्यों से जुड़ी जानकारी का गलत इस्तेमाल किया.

बता दें कि सबसे पहले #DeleteFacebook कैंपेन की शुरुआत व्हाट्सऐप के को-फाउंडर ब्रायन एक्टन ने की थी। वहीं अमेरिकन सिंगर Cher ने भी अपने फेसबुक पेज को हटा दिया है।

गौरतलब है कि डाटा लीक होने के बाद फेसबुक की मुसीबत काफी बढ़ गई है। कई बड़ी कंपनियों ने फेसबुक को ऐड देना और उससे ऐड लेना भी बंद कर दिया है। वहीं मार्क जुकरबर्ग ने इसके लिए पहले फेसबुक पर माफी मांगी और फिर अखबार में विज्ञापन देकर माफी मांगी है।


कमेंट करें