खेल

सेंचुरियन में भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए दक्षिण अफ्रीकी टीम में हुए ये 2 बदलाव

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1176
| जनवरी 9 , 2018 , 19:18 IST

भारत के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम में 21 वर्षीय नए खिलाड़ी लुंगी नगीदी और तेज गेंदबाज डुआने ओलिवर को शामिल किया गया है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच सेंचुरियन में शनिवार के शुरू हो रहा है।

उल्लेखनीय है कि केपटाउन में खेले गए पहले मैच में वेर्नोन फिलेंडर की शानदार गेंदबाजी के दम पर दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 72 रनों से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है।

इस मैच में मेजबान टीम के दिग्गज गेंदबाज डेल स्टेन चोटिल हो गए। एड़ी में चोट के कारण वह बाकी बची सीरीज में टीम के साथ शामिल नहीं हो पाएंगे।

ओलिवर ने दक्षिण अफ्रीका के लिए 2017 में पांच टेस्ट मैच खेले थे, वहीं नगीदी ने पिछले साल श्रीलंका के खिलाफ टी-20 मैच से अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पदार्पण किया था। हालांकि, उनका अन्य दो प्रारूपों में पदार्पण बाकी है।

दक्षिण अफ्रीका टीम : फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), हाशिम अमला, टेम्बा बावुमा, थ्युनिस डे ब्रूयेन, क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), अब्राहम डिविलियर्स, डीन एल्गर, केशव महाराज, एडन मकरम, मोर्ने मोर्केल, क्रिस मोरिस, एंडिले पेलक्वायो, वेर्नोन फिलेंडर और कगीसो रबादा।


कमेंट करें