मनोरंजन

फवाद खान का नया गाना यूट्यूब पर हुआ रिलीज, देखें वीडियो

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2178
| सितंबर 6 , 2018 , 20:56 IST

पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान ने अपने फैंन्स के लिए एक बार फिर Season 3 में गाना गाया। यूट्यूब पर इस गाना को रिलीज किया गया है। फवाद खान का गाना उनके फैंन्स के लिए धूम मचाने जैसा है। 

बता दें कि फवाद खान का पूरा नाम फवाद अफज़ल खान है। वे सिर्फ एक्टर ही नहीं हैं, उनका असली पैशन म्युज़िक है। इसी के चलते उन्होंने अपने दोस्त अहमद अली बट के साथ एंटाइटी पैराडिम नाम से एक बैंड की शुरुआत की थी, जिसमें वे लीड सिंगर थे। उनकी इकलौती एलबम इर्तिका बहुत सफल हुई थी।

फवाद पहले ऐरॉनोटिक इंजीनियर बनना चाहते थे। उन्होंने कंप्यूटर इंजीनियरिंग में ग्रेज्युएशन किया है। भले ही उन्होंने बॉलीवुड में अब तक कुछ ही फिल्में की हों, लेकिन पाकिस्तान इंडस्ट्री में वे जाना-माना नाम हैं। फवाद पाकिस्तान के हाईएस्ट पेड एक्टर हैं।

वह फिल्मफेयर बेस्ट एक्टर अवॉर्ड जीतने वाले पहले पाकिस्तानी हैं। फवाद ने खूबसूरत में डेब्यु करने के लिए ब्लैक लेडी का बेस्ट डेब्यु एक्टर(मेल) अवॉर्ड भी जीता है। 

फवाद खुद मानते हैं कि वे काफी इंट्रोवर्ट हैं। उनके बहुत कम दोस्त हैं, और तो और वे अपना फोन भी ज़्यादातर बंद ही रखते हैं। 'कपूर एंड संस' में फवाद ने एक गे की भुमिका निभाई थी। लेकिन एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान जब उन्हें नॉटी डायलॉग्स दिए गए, तब उन्होंने उसे करने से मना कर दिया था।


कमेंट करें