नेशनल

CBI विवाद: राहुल का पीएम मोदी पर हमला, कहा- मोदी अपने ही झूठ में फंसे

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1373
| जनवरी 11 , 2019 , 10:44 IST

CBI में छिड़ा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीते दिनों इस विवाद एक नया मोड़ ले लिया। प्रधानमंत्री मोदी की अध्यक्षता में हुई बैठक में आलोक वर्मा को CBI निदेशक पद से हटा दिया गया। CBI निदेशक पद से आलोक वर्मा को हटाए जाने के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है। इसे लेकर राजनीतिक माहौल गर्माया हुआ नजर आ रहा है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। उन्होंने मोदी पर अपने ही झूठ में फंसने का आरोप लगाते हुए कहा कि सीबीआई प्रमुख आलोक वर्मा को दो बार हटाया जाना दर्शाता है कि पीएम मोदी ‘अपने ही झूठ में फंस गए हैं’ और उनके दिमाग में डर बैठ गया है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीटर पर ट्वीट कर लिखा कि ‘मिस्टर मोदी के दिमाग में अब डर बैठ गया है। वह सो नहीं सकते। उन्होंने वायुसेना से 30,000 करोड़ रुपये चुराए और उसे अनिल अंबानी को दे दिए हैं। आलोक वर्मा को सीबीआई प्रमुख पद से लगातार दो बार हटाया जाना स्पष्ट रूप से दर्शाता है कि वह अपने ही झूठ में फंस गए हैं। सत्यमेव जयते।’

आपको बता दें कि गुरूवार को प्रधानमंत्री मोदी की अध्यक्षता में उच्चस्तरीय सिलेक्शन कमिटी की हुई बैठक में आलोक वर्मा को निदेशक पद से हटाने का फैसला लिया गया। इस समिती में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा लोकसभा में नेता विपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और जस्टिस एके सीकरी शामिल थे। जस्टिस एके सीकरी CJI रंजन गोगोई की तरफ से उपस्थित हुए।


कमेंट करें