नेशनल

हावड़ा में हाइवे पर तेज रफ्तार फरारी कार दुर्घटनाग्रस्त, बिजनेसमैन की मौत

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
654
| जून 4 , 2018 , 16:21 IST

पश्चिम बंगाल में कोलकाता से करीब 25 किलोमीटर दूर रविवार को सुबह एक सड़क हादसे में करीब 4 करोड़ रुपए की कीमती फेरारी कार के परखच्चे उड़ गए । जिले के डोमजूर थाना अंतर्गत छह नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार को 150 किलोमीटर से भी अधिक की रफ्तार से दौड़ रही विदेशी कार (फरारी) अनियंत्रित होकर ब्रिज की दीवार से टकरा गयी। इस हादसे में एक उद्यमी की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गयी। और ये एक्सीडेंट बहुत ही भयानक माना जा रहा है ।

ययह हादसा पाकुड़िया ब्रिज पर सुबह 10 बजे के करीब हुआ इसमें 43 साल के बिजनेसमैन शिबाजी रॉय की मौत हो घटनास्थल पर ही गई वह खुद गाड़ी चला रहे थे, जबकि आगे की सीट पर आसना सुराना (19) बैठी थीं। घायल आसना को कोलकाता के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है।डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर बतायी है। आसना बारहवीं की छात्रा हैं। 

फेरारी कार उस वक्त हादसे का शिकार हो गई जब वह हावड़ा के पास सालप में एनएच-6 पर एक फ्लाईओवर के बगल के डिवाइडर से टकरा गई. बता दे की यह लोग अपने फॅमिली और फ्रेंड्स का साथ वीकेंड पार्टी करके घर लौट रहे थे।कोलकाता के बड़े बिजनेसमैन में शुमार रॉय का सेनेटरी से जुड़ा बड़ा व्यवसाय है।

स्थानीय लोगों के अनुसार, रेसिंग करने की कोशिश में गाड़ी अनियंत्रित होकर पाकुड़िया ब्रिज की दीवार से टकरा गयी.लोगो को गाड़ी से बाहर निकालने में करीब आधे घंटे से अधिक का समय लगा, अस्पताल पहुंचाने पर डॉक्टरों ने शिवाजी को मृत घोषित कर दिया।

प्रत्येक रविवार को उद्यमी शिवाजी अपने साथियों के साथ गाड़ी लेकर सैर पर निकलते थे। वह इस रविवार को भी दोस्तों संग न्यू अलीपुर से निकले थे. दोस्त अलग-अलग गाड़ियों में थे. शिवाजी फरारी चला रहे थे। आसना सुराना आगे की सीट पर बैठी थीं, बताया जा रहा है कि शिवाजी के साथी चार अन्य गाड़ियों में थे। सेकेंड हुगली ब्रिज (विद्यासागर सेतु) होते हुए सभी नाश्ता करने डानकुनी पहुंचे।

वहां से कोलकाता लौटने के दौरान बाकी गाड़ियां फरारी से आगे निकल गयीं, बताया जा रहा है कि ब्रिज से किस रास्ते जाना है, यही समझने में शिवाजी से चूक हो गयी। उनकी गाड़ी की रफ्तार 150 किलोमीटर प्रतिघंटे से भी ज्यादा थी। इसी दौरान वह गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख सके, जिससे फरारी ब्रिज की दीवार से जा टकरायी। फरारी में लगे एयर बैग से भी कुछ खास बचाव नहीं हो सका।

एयर बैग खुलने के बाद भी दोनों बुरी तरह से जख्मी हुए शिवाजी दक्षिण कोलकाता के रास बिहारी एवेन्यू के रहने वाले थे, जबकि आसना का घर इकबालपुर में है। दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि रेसिंग करने के दौरान दुर्घटना घटी है कि नहीं, इसका खुलासा नहीं हो सका है, लेकिन गाड़ी की स्पीड बहुत अधिक थी।

वहाँ के स्थानीय लोगो ने बताया की हर रविवार को राष्ट्रीय राजमार्ग पर रेसिंग होती है। इसमें कई कार व बाइकें शामिल होती हैं। रेसिंग के दौरान 150 की रफ्तार में दौड़ रही  फरारी दीवार से टकरा गयी. हादसा बहुत भयावह था।बहुत हे मशक्क्त क बाद दोनों को फेरारी से निकला गया था।


कमेंट करें