मनोरंजन

अंधाधुन ट्रेलर: 'अंधा होने की प्रॉब्लम तो सबको पता है फायदा मैं बताता हूं'

शुभा सचान , न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1495
| सितंबर 2 , 2018 , 14:54 IST

अभिनेता आयुष्मान खुराना और अभिनेत्री राधिका आप्टे की फिल्म ‘अंधाधुन’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है।  फिल्म के ट्रेलर में आयुष्मान एक अंधे इंसान की भूमिका में नजर आ रहे हैं। वहीं, राधिका उनकी लेडी लव की भूमिका में नजर आ रही हैं।

इस ट्रेलर की शुरुआत में आयुष्मान कहते हुए नजर आते हैं कि, ‘अंधा होने की प्रॉब्लम तो सबको पता है फायदा मैं बताता हूं.’ इस डायलॉग के बाद एक पियानो आर्टिस्ट की भूमिका निभा रहे आयुष्मान की जिंदगी में राधिका आप्टे आती हैं। आयुष्मान और राधिका साथ वक्त बिताते हैं। इस बीच एंट्री होती है तब्बू की। आयुष्मान तब्बू के घर पियानो बजाने जाता है। लेकिन, तभी वहां पर मर्डर हो जाता है। वहीं, बीच-बीच में कुछ ऐसी चीजें होती है जिससे शक होने लगता है कि क्या वह सचमुच अंधा है। अब ये मर्डर किसने किया और क्या आयुष्मान खुराना अंधे हैं? इसका खुलासा अगले महीने होगा। इस ट्रेलर में तब्बू को भी बड़े ही बोल्ड अवतार में दिखाया गया है। फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड है।

आपको बता दें कि, आयुष्मान खुराना ने अपनी फिल्म का ट्रेलर ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि, ‘आप नहीं देख सकते जो मैं देख सकता हूं...या शायद आप देख सकते हैं! खुद के लिए देखें! देरी के लिए माफी, लेकिन अब रिलीज हो गया है ‘अंधाधुन’ का ट्रेलर.’ आयुष्मान ने अपने किरदार में घुसने के लिए दो महीने तक पियानो की ट्रेनिंग ली है। इस फिल्म को जाने-माने डायरेक्टर श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म 5 अक्टूबर 2018 को रिलीज होने वाली है।


कमेंट करें