मनोरंजन

'इश्केरिया' में ऋचा चड्ढा-नील की जो़ड़ी आएगी नजर, देखिए मोशन पोस्टर

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2383
| अगस्त 22 , 2018 , 19:53 IST

ऋचा चड्ढा और नील नितिन मुकेश की जोड़ी पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर अपना जलवा दिखाएगी। फिल्म ‘इश्केरिया’ में दोनों की दमदार एंट्री को टीजर के जरिए दिखाया गया है। फिल्म के दो मोशन पोस्टर जारी किए गए हैं। जिनमें एक पोस्टर में ऋचा चड्ढा को दिखाया गया है। ऋचा सज-धजकर स्कूल से कॉलेज जा रही हैं। इस टीजर में ऋचा ये कहती नजर आ रही हैं कि ‘12 साल एक ऑल गर्ल स्कूल में सड़ने के बाद मैं फाइनली लड़कों के बीच जा रही हूं। बायगॉड उस दिन मैं इतनी माल लग रही थी न …कि मुझे तो डर था कि मसूरी में कहीं दंगे ही न हो जाएं।’। बता दें कि फिल्म में ऋचा कुहू के किरदार में नजर आएंगी।

वहीं दूसरे पोस्टर में नील नितिन मुकेश नजर आ रहे हैं। इस टीजर में नितिन की एंट्री होती है और वो कहते नजर आ रहे हैं कि ‘पल हसां कर जाएं या पल रुला कर जाएं वो हमेशा याद रहने चाहिए क्योंकि जो याद नहीं वो पल नहीं’

फिल्म का निर्देशन प्रेरणा वधांवना ने किया है और ये फिल्म 21 सितंबर को सिनेमाघरो में दस्तक देने जा रही है।

बात करते हैं एक्ट्रेस ऋचा चड़्ढा कि तो आपको भोली पंजाबन वाला किरदार याद ही होगा, इस किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया और अब कुहू के किरदार में वो दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आ रही हैं। वहीं नील नितिन मुकेश कई सालों बाद इस फिल्म से वापसी कर रहे हैं। फिल्म के मोशन पोस्टर वाकई जानदार हैं । लोगों को अब इंतजार है तो इस फिल्म के रिलीज होने का।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें