मनोरंजन

Trailer: सुशांत-सारा की फिल्म 'केदारनाथ' का ट्रेलर हुआ रिलीज

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1895
| नवंबर 12 , 2018 , 17:21 IST

बॉलीवुड फिल्म केदारनाथ का ट्रेलर आज रिलजी हो गया है। अभिषेक कपूर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत अहम भूमिका में हैं और उनके साथ इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी मुख्य किरदार अदा कर रही हैं। फिल्म के ट्रेलर का दर्शक काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे आखिरकार आज इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

ट्रेलर की शुरुआत केदारनाथ के खूबसूरत सीन से होता है, जहां बैकग्राउंड में सुनाई देता है कि, यात्री यहां आते हैं तीर्थ पर भगवान से मिलने और उनकी सुविधा हमारा धर्म है।' मुसलमान पिठ्ठू की भूमिका निभा रहे सुशांत सिंह राजपूत कहते हैं कि, 'यहां हमारी पुश्तें सेवा करती आई हैं, श्रद्धा में हम उनके शामिल हुए हैं, कंधो पर बिठा कर तीरथ कराया है और यह बात हमारी आपकी नहीं, पूरे केदारनाथ की बात है।' फिल्म के ट्रेलर में सारा एक मस्ती करने वाली बिंदास लड़की की भूमिका निभा रही हैं। सारा को भगवान में आस्था भी है और क्रिकेट के लिए प्यार भी। सुशांत और सारा के बीच प्यार बड़ी ही खूबसूरती से दिखाया गया है। दोनों के प्यार में कई कठिनाइयां आती हैं लेकिन सारा सुशांत के साथ जीने-मरने के लिए तैयार हो जाती है। ट्रेलर में दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है।

बताते चलें कि ट्रेलर से पहले अभिनेत्री ने इंस्टग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है जिसके कैप्शन में लिखा है, प्यार की इक अद्भूत यात्रा, इबादत के दर से आगे। ट्रेलर आज सोमवार को इसलिए रिलीज किया गया है क्योंकि यह दिन खास भगवान शिव को समर्पित है। यह फिल्म केदारनाथ में वर्ष 2013 में आई उस तबाही की मंजर पर आधारित है जिसमे हजारों श्रद्धालुओं की जान चली गई थी। फिल्म इसी साल 7 दिसम्बर को रिलीज होगी।


कमेंट करें