मनोरंजन

Kedarnath का रिलीज हुआ नया गाना, सारा-सुशांत का दिखा रोमांस

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1779
| नवंबर 21 , 2018 , 19:23 IST

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों अपनी आने वाली अगली फिल्म 'केदारनाथ' को लेकर खुबरों में खुब छाई हुईं हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसमे दर्शकों ने सारा के किरदार को खुब पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर के बाद फिल्म का पहला सॉन्ग 'नमो नमो' और दूसरा सॉन्ग स्वीटहर्ट के बाद अब फिल्म का तीसरा गाना रिलीज किया गया है।

फिल्म का तीसरा सॉन्ग काफिराना को रिलीज कर दिया गया है। यह गाना बेहद ही रोमांटिक है। इस गाने को जाने माने सिंगर अरिजीत सिंह ने गाया है। सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान के बीच कमाल की कैमिस्ट्री दिखाई दे रही है।

इस फिल्म की कहानी कुछ साल पहले केदारनाथ में आए प्राकृतिक आपदा में पनपी एक प्रेम कहानी को लेकर है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक हिंदू लड़की को मुस्लिम लड़के से प्यार हो जाता है। एक तरफ जोनों के अपने प्यार को पाने के लिए समाज से लड़ते दिखाए जाते हैं, तो वहीं दूसरी तरफ केदारनाथ में आई प्रलय में डूबते दिखाई देते हैं। फिल्म में सारा हिंदू लड़कि का किरदार अदा कर रही हैं तो वहीं सुशांत मुस्लिम लड़के के किरदार में हैं।

गौरतलब हो कि इस फिल्म पर विवाद भी जारी हो गया है। उत्तराखंड के केदारनाथ के तीर्थ पुरोहितों ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि फिल्म हिंदुओं की भावनाओं को आहत करती है इसलिए इस पर पूरी तरह से बैन लगना चाहिए। वहीं एक बीजेपी नेता ने सेंसर को चिट्ठी लिखकर फिल्म पर बैन लगाने की मांग की है। फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होगी।


कमेंट करें