मनोरंजन

लैला के प्यार में पागल मजनूं बना काफिर, दर्द भरा है फिल्म का नया सॉन्ग 'हाफिज़-हाफिज़'

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
3660
| अगस्त 17 , 2018 , 15:17 IST

इम्तियाज अली और एकता कपूर की फिल्म ‘लैला-मजनू’ का नया गाना हाफिज़-हाफिज़ रिलीज़ हो गया है। इस गाने में लैला के प्यार में पागल मजनू के काफिर बनने की कहानी को दिखाया गया है। बेइंतहा मोहब्बत में किस कदर दर-दर भटकने के बाद भी मजनू अपनी लैला को याद कर हर वो गम भूल जाता है जो उसे समाज ने दिए। रोंगटे खड़े कर देने वाला ये गाना वाकई काफी दर्द भरा है।

रिलीज होते ही यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अब तक ‘हाफिज-हाफिज’ गाने को यूट्यूब पर 10 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इससे पहले फिल्म का पहला गाना ‘आहिस्ता’ भी लोगों को काफी पसंद आया है।

बात करें ‘हाफिज-हाफिज’ के गायक की तो इस गाने को मोहित चौहान ने अपनी दमदार आवाज में गाया है। फिल्म से एक्टर अविनाश तिवारी और एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। 'लैला मजनू' का निर्देशन सजिद अली कर रहे हैं। वहीं एकता कपूर और इम्तियाज अली इस फिल्म के निर्माता है। । फिल्म 'लैला-मजनू' में अविनाश मजनू के और तृप्ति लैला के रोल में हैं ।

ये भी पढ़ें: दोस्त की शादी में मिले जब दोनों तब 'आहिस्ता' परवान चढ़ा 'लैला-मजनूं' का प्यार

सिंध प्रांत के अरबपति शाह अमारी के बेटे कैस उर्फ मजनूं को उसी प्रांत की गरीब लड़की लैला से प्रेम हो गया था। लैला के भाइयों को ये प्रेम रास नहीं आया और उन्‍होंने निर्ममता से मजनूं की हत्या कर दी। लैला को जब इस बात का पता चला तो वह मजनूं के शव के पास पहुंची और वहीं उसने खुदकुशी करके अपनी जान दे दी।

ये भी पढ़ें: इम्तियाज अली लेकर आए नए 'लैला-मजनू' की जोड़ी, क्या इस बार हो पाएगा मिलन? देखें ट्रेलर

फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है। यह फिल्‍म लैला और मजनूं की अमर प्रेम कहानी को नए तरीके से दिखाएगी। इस फिल्‍म को साजिद अली डायरेक्‍ट कर रहे हैं। यह फिल्‍म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यहां देखें 'लैला-मजनूं' का नया गाना


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें