मनोरंजन

'सरफिरी' बातों वाले मजनूं के प्यार में पड़ गया लैला का दिल, देखिए नया गाना

icon अमितेष युवराज सिंह | 1
2322
| अगस्त 22 , 2018 , 17:50 IST

फिल्म लैला मजनू का नया गाना ‘सरफिरी सी बात है तेरी’ रिलीज हो गया है। गाने की शुरूआत में पहाड़ी वादियों के बीच में बैठा मजनूं लैला से कहता है कि एक दिन वह इन वादियों के पार जाएगा और देखेगा उस पार क्या है। तो लैला उसे कहती है कि लोग सच ही कहते हैं कि वह सही कहते हैं पागल है तू। मजनू कहता है कि लोग कहते हैं तो सही ही होगा। सरफिरी सॉन्ग बेहद ही इमोशनल सॉन्ग है। गाने में मजनूं के सरफिरेपन को बयां किया गया है। वहीं किस तरह सरफिरे मजनूं के प्यार में लैला का दिल पड़ जाता है, शायद ये उसे भी खबर नहीं हो पाती। श्रेया घोषाल और बाबुल सुप्रियो ने इस गाने को अपनी आवाज दी है। गाना काफी दमदार है।

एकता कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल से गाने को पोस्ट कर लिखा कि प्यार में पड़ने वाले दिल को कोई भी नहीं रोक सकता! 

फिल्म के 2 गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं। इम्तियाज अली और एकता कपूर के प्रोडक्शन में बन रही यह फिल्‍म लैला और मजनूं की अमर प्रेम कहानी को नए तरीके से दिखाएगी। इस फिल्‍म को साजिद अली डायरेक्‍ट कर रहे हैं। यह फिल्‍म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।   

ये भी पढ़ें: 'लैला मजनू' का नया गाना 'ओ मेरी लैला' रिलीज, पहाड़ी वादियों में दिखा प्यार

फिल्म में डेब्यू कर रहे दोनों एक्टर्स, अविनाश तिवारी और तृप्ति डिमरी करीब डेढ़ 2 साल के ऑडिशन के बाद कास्ट में फाइनल हुए है। इस फिल्म को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। इस फिल्म से डॉयरेक्टर साजिद अली भी फिल्म में डेब्यू कर रहे हैं।

यहां देखें 'सरफिरी' का वीडियो


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें