मनोरंजन

'लवरात्रि' के पहले गाने 'छोगाड़ा' में आयुष और वरीना के साथ हो जाइये झूमने को तैयार

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
3098
| अगस्त 14 , 2018 , 14:49 IST

आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की फिल्म 'लवरात्रि' लगातार चर्चा में है। हाल ही में मुंबई और दिल्ली समेत पूरे दस शहरों में  इस फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च किया गया था। सलमान खान अपने होम प्रोडक्शन तले बनी इस फिल्म के जरिए अपने जीजा आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे है। इस फिल्म में आयुष शर्मा के साथ वरीना हुसैन नजर आने वाली है। वरीना हुसैन भी इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है।

फिल्म के ट्रेलर के बैकग्राउंड में छोगाड़ा गाने बजते हुए सुना गया और एक कुछ झलकियां भी देखने को मिली थी। ये म्यूजिक इतना कैची था की फैन्स बेसब्री से पूरे गाने का इंतज़ार कर रहे थे और अब आखिरकार सलमान खान ने इस गाने को रिलीज़ कर दिया है।

सलमान ने गाने को साझा करते हुए लिखा है कि दोस्तों अपने डांडिया स्टिक्स के साथ तैयार रहो क्योंकि इस गाने पे डांस तो बनता है बॉस। वैसे सलमान की ये बात बिल्कुल सही है क्योंकि इस गाने को सुनते हुए आप अपने कदमों को थिरकने से नहीं रोक पाएंगे।

<

>

गाने में आयुष शर्मा, अपनी लेडीलव को इम्प्रेस करने लंदन में पहुंचते हैं और छोगाड़ा गाने पर डांस करते हैं। वरीना भी उन्हें कुछ देर में ज्वाइन कर लेती है। गाने का म्यूजिक कमाल का है जिसे सुन आप भी नवरात्रि के मूड में आजाएंगे और नाचने पर मजबूर हो जायेंगे। गाने को चोगाड़ा सिंगर दर्शन रावल और आसीस कौर ने अपनी दमदार आवाज से सजाया है। गाने के बोल दर्शन रावल ने लिखे है। साथ ही लीजो जॉर्ज और डीजे चेतस ने गाने को कम्पोज किया है।

फिल्म के डायरेक्टर अभिराज मिनावाला ने बताया  था कि  वो फिल्म के लिए एक ऐसा गाना चाहते थे जिसमे गुजराती दर्शक कनेक्ट हो। जिसमे गुजरती संस्कृति कूट-कूट के भरी हो और उसमे नवरात्रि की खुश्बू तो बेशक हो छोगाड़ा पूरी तरह से एक गरबा गाना है जो लंदन  की सड़कों पर फिल्माया गया है। दोनों लीड एक्टर्स ने काफी मेहनत की है। गाने में लंदनपोटेर्स फील्ड और टवर्स ब्रिड्ज नज़र आ रहा है जो कि काफी जानी मानी जगह है। इस गाने को लॉन्च करने के लिए फिल्म की स्टारकास्ट वड़ोदरा पहुंची हुई है। यह फिल्म 5 अक्टूबर, 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


कमेंट करें