मनोरंजन

'मनमर्जियां' का नया सॉन्ग 'चोंच लड़ियां' सुनकर आप भी महसूस करेंगे सुकून भरे पल

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
3651
| अगस्त 14 , 2018 , 14:11 IST

अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू की नई फिल्म मनमर्जियां  का नया ऑडियो सॉन्ग चोंच लड़ियां एक ऐसा गाना है जिसके शुरू होते ही आप अपनी आंखे बंद कर लेंगे और स्ट्रेस भरी जिंदगी में 2 पल ठहर कर उसे सुनेंगे। 5 मिनट के इस लंबे गाने को सुनकर आप कहीं भी बोरियत महसूस नहीं करेंगे। आज के समय में 5 मिनट लम्बे गाने बहुत कम आते हैं और आते भी है तो कितने ऐसे होते हैं जो लगातार आपको मंत्रमुग्ध रखने में कामयाब रह पाएं ?

चोंच लड़ियां’ गाने में एक देसीपन है, जो इसे आज के समय में खास बनाता है। इस गाने को हर्षदीप कौर और जाज़ियां शर्मा ने गाया है। पंजाबी बेस्ड इस गाने में कई ऐसे शब्द हैं जो वहां की मिट्टी की खुशबू को आप तक पहुंचाती है। दर्शकों के सामने एक यादगार गाना चोंच लड़ियां म्यूजिक डायरेक्टर अमित त्रिवेदी ने पेश किया है, जो काफी लम्बे समय तक जिंदा रहेगा। 

फिल्म के निर्माता मनमर्जियां के गाने रिलीज करके लोगों को फिल्म के प्रति उत्साहित कर रहे हैं। विक्की कौशल पर फिल्माया गया गाना ‘ध्यानचंद’ लोगों के सामने पेश करने के बाद मेकर्स ने अब अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू पर फिल्माया गया गाना चोंच लड़ियां रिलीज किया है।

इस बार अभिषेक बच्चन ने बहुत सोच समझकर और काफी लम्बे वक्त बाद अनुराग कश्यप की ‘मनमर्जियां’ साइन की थी। जिस कारण हर कोई इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित है। फिल्म की कहानी काफी फ्रेश लग रही है और इसके किरदार ट्रेलर से ही लोगों के बीच अपनी जगह बना चुके हैं।

यहां सुनें ऑडियो सॉन्ग


कमेंट करें