मनोरंजन

'मित्रों' में यो, यो हनी सिंह के गाने 'दिस पार्टी इस ओवर नाव' ने धूम, इंटरनेट पर हुआ वायरल

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2938
| अगस्त 18 , 2018 , 18:30 IST

एक्टर जैकी भगनानी और कृतिका कामरा की फिल्म मित्रों में एक बार फिर आपको यो, यो हनी सिंह की आवाज़ का जादू सुनने को मिलेगा। हनी सिंह का लेटेस्ट गाना 'दिस पार्टी इज ओवर' इस समय इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। फिल्म मित्रों में जैकी और कृतिका इस गानें में डांस करते नजर आ रहे हैं। शनिवार को इंटरनेट पर इस गाने को रिलीज किया गया। रिलीज होती ही यह गाना टॉप 10 में अपनी जगह बना चुका है। हानी सिंह के फैन्स भी इस गाने को लेकर काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस गाने को जैकी भगनानी और कृतिका कामरा पर फिल्माया गया है। इस गाने की धुन काफी कमाल की हैं। लोग इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं।

एक्टर जैकी भगनानी फिल्म 'मित्रों' से लंबे समय बाद कमबैक कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। कॉमेडी, ड्रामा और सस्पेंस से भरे ट्रेलर को देखकर आप भी अपनी खोपड़ी जरूर खुजलाने लगेंगे। ट्रेलर से साफ है कि ये एक गुजराती फैमिली की कहानी है। ट्रेलर में जैकी के पिता उनके लिए लड़की ढूंढते हैं। लेकिन लड़की को या तो जैकी की बातें पसंद नहीं आती या फिर जैकी को लड़की।

ये भी पढ़ें: कॉमेडी, ड्रामा और सस्पेंस से भरपूर है 'मित्रों' का ट्रेलर

मित्रों फिल्म में जैकी भगनानी के अलावा कृतिका कामरा, नीरज सूद, शिवम पारीख और प्रतीक गांधी अहम भूमिका में हैं। मित्रों फिल्म 14 सिंतबर को रिलीज हो रही है।

यहां देखिए वीडियो


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें