मनोरंजन

पैडमैन के तीसरे गाने का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी, इस बार सोनम कपूर के साथ नज़र आए अक्षय

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
768
| जनवरी 3 , 2018 , 13:12 IST

फिल्म ‘पैडमैन’ के गाने हूबहू का पहला लुक हुआ रिलीज। अक्षय कुमार की सबसे चर्चित फिल्म पैडमैन 26 जनवरी को रिलीज हो रही है। अक्षय कुमार साल 2018 में फिल्म पैडमैन से धमाल मचाने को तैयार है। फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके है और दोनों ही गानों को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। पैडमैन फिल्म का पहला गाना आज से तेरी और दूसरा टाइटल सॉन्ग पैडमैन रिलीज हुआ था जिसे काफी पसंद किया गया है।

बता दें कि फिल्म तीसरे गाने का पहला लुक रिलीज हो चुका है। जल्द ही फिल्म का तीसरा गाना रिलीज हो रहा है। इस पोस्टर में सोनम कपूर और अक्षय कुमार बैलगाड़ी पर बैठे हुए नजर आ रहे है। फिल्म सोनम कपूर अक्षय की दोस्त का किरदार निभा रही हैं। अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर के जानकारी दी है। अक्षय ने फोटो शेयर के साथ गाने के कुछ बोल भी लिखे हैं। ‘जब एक हो राहें और एक ही हो मंजिल, मिल ही जाते है सफर में ऐसे लोग जो होते है हूबहू’। साथ ही अक्षय ने ट्वीट की किया यह गाना जल्द ही आ रहा है।

ये भी पढ़ें-'पैडमैन' का टाइटल ट्रैक रिलीज, मीका ने बड़ी खूबसूरती से गाया है गाना, देखिये

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

26 जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म ‘पैडमैन’ को आर बाल्की ने डायरेक्ट किया है। आर बाल्की बॉलीवुड के सबसे सफल डायरेक्टर में से एक है। आर बाल्की ने कई हिट फिल्म की है। डियर जिंदगी, पा, और इंगलिश विंगलिश जैसी हिट फिल्म को डायरेक्ट कर चुके है। आर बाल्की की फिल्म हमेशा से ही अपनी बेस्ट कहानी के लिए जानी जाती है। इसलिए ‘पैडमैन’ के साथ उम्मीद ज्यादा बढ़ गई है कि यह फिल्म सिनेमाघरों में साल 2018 की हिट साबित होगी।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें