मनोरंजन

पटाखा: आधी रात बजा के घंटी मलाइका ने कान में बोला 'हैलो हैलो'

शुभा सचान , न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1480
| सितंबर 5 , 2018 , 13:28 IST

निर्देशक विशाल भारद्वाज की अपकमिंग फिल्म ‘पटाखा’ का मोस्ट अवेटेड आइटम सॉन्ग ‘हैलो हैलो’ रिलीज हो गया है। कई सालों बाद एक बार फिर इस आइटम नंबर से मलाइका अरोड़ा ने वापसी की है। आधी रात बजाके घंटी कान में बोला हैलो हैलो हैलो’ इस गाने में मलाइका का अंदाज वाकई बिल्कुल अलग देखने को मिला। काले रंग के घाघरा चोली में मलाइका कहर ढा रही हैं। 

मलाइका अरोड़ा की पहचान उनके आइटम गीतों को लेकर रही है। फिर चाहे 'दिल से' का छैयां छैया.. हो या 'दबंग' का मुन्नी बदनाम.. या फिर 'हाउसफुल 2' का अनारकली डिस्को चली.. मलाइका अरोड़ा के अंदाज ने दर्शकों को दीवाना बना दिया है। वहीं अब फिल्म 'पटाखा' में उनके इस आइटम सॉन्ग में उनके डांस ने सबको दीवाना बना दिया।

इस गाने को गुलजार ने लिखा है और खुद विशाल भारद्वाज ने कंपोज किया है। गणेश आचार्य के डांस डायरेक्शन में यह गाना फिल्माया गया है। आगामी 28 सितंबर को रिलीज होने जा रही विशाल भारद्वाज की यह फिल्म दो बहनों की कहानी है। इन बहनों के किरदारों में 'दंगल' फेम सान्या मल्होत्रा और टीवी एक्ट्रेस राधिका मदान हैं, जो इस फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर कदम रखेंगी। विजयराज और सुनील ग्रोवर फिल्म की सहायक भूमिकाओं में हैं।


कमेंट करें