मनोरंजन

विनोद कापड़ी की फिल्म 'पीहू' गिनीज़ बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में होगी शामिल !

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1688
| अक्टूबर 30 , 2018 , 19:51 IST

नैशनल अवॉर्ड से सम्मानित फिल्ममेकर विनोद कापड़ी की आने वाली फिल्म पीहू इन दिनों काफी चर्चा में है। प्रड्यूसर इस फिल्म को लेकर गिनेस बुक से बात कर रहे हैं। यह फिल्म 16 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

FZJkIs-s

खबर है कि मेकर्स पीहू को गिनेस बुक ऑफ वर्ल्ड रेकॉर्डस में भेजने की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर प्रड्यूस कर रहे हैं। 'पीहू' उन चंद फिल्मों से एक है, जिसका ज्यादातर हिस्सा एक ही किरदार के इर्द-गिर्द घूमता है और उस रोल में एक 2 साल की बच्ची है।

N7mxLT73

'पीहू' की कहानी

हाल ही में विनोद कापड़ी की फिल्म 'पीहू (Pihu) का ट्रेलर रिलीज़ किया गया, जिसे देखकर हर एक सीन पर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। यह फिल्म एक ऐसी बच्ची की कहानी है जो घर में अकेली है। 2 मिनट 5 सेकंड के इस विडियो से आप एक पल के लिए भी नजरें नहीं हटा सकेंगे और संभव है कि आप इसे सांसे थामकर देखेंगे। ट्रेलर में दो साल की छोटी सी बच्ची (पीहू मायरा विश्वकर्मा) अकेली दिखाई है, जो कभी खुद को फ्रिज में बंद कर लेती है तो कभी खुद जाकर गैस जला लेती है और कभी तेज गर्म आयरन के पास जाकर खड़ी हो जाती है। उसकी मां बेड पर अचेत अवस्था में है और वह बार-बार अपनी मां को उठने के लिए पुकारती है। आपका दिल ट्रेलर के अंत को देखकर तब धक से रह जाएगा जब वह अपने घर की बालकनी की रेलिंग पर चढ़ जाती है।

बता दें कि यह सोशल थ्रिलर फिल्म पहले से ही काफी सुर्खियां बटोर चुकी है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म एक सच्ची घटना पर बेस्ड है और यह फिल्म पहले ही कई अवॉर्ड्स भी जीत चुकी है।

यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर

DqKos5bXgAEb8GJ


कमेंट करें