मनोरंजन

श्रीदेवी की आवाज़ में ही होगी उनकी बायोपिक

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1341
| मार्च 8 , 2018 , 12:30 IST

बॉलीवुड फिल्म निर्माता बोनी कपूर अपनी दिवंगत पत्नी और एक्ट्रेस श्रीदेवी के जीवन पर आधारित डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाना चाहते हैं। श्रीदेवी की मौत के बाद बोनी कपूर उनकी हर ख्वाहिश को पूरा करना चाहते हैं। मंगलवार (6 मार्च) को उन्होंने अपनी बेटी जाह्नवी कपूर का जन्मदिन भी उसी अंदाज में मनाया जैसा श्रीदेवी चाहती थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बोनी कपूर श्रीदेवी के जीवन पर आधारित डॉक्यूमेंट्री में उनकी ओरिजनल वॉयस का इस्तेमाल करेंगे।

एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक इस डॉक्यूमेंट्री में श्रीदेवी की असली आवाज का इस्तेमाल किया जाएगा।

ये भी पढ़ें-प्रभुदेवा की फिल्म ‘मरकरी’ का टीजर रिलीज, इस बार डांस नहीं हॉरर का लगेगा तड़का

बोनी कपूर ने बताया कि इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म में श्रीदेवी की लाइफ के ओरिजनल वीडियो और रियल फुटेज का इस्तेमाल किया जाएगा। सिर्फ इतना ही नहीं इस फिल्म में श्रीदेवी के बारे में कुछ ऐसे तथ्य सामने आएंगे जो अभी तक किसी को नहीं पता। लोगों के कई तरह के भम्र टूटेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बोनी कपूर ने डॉक्यूमेंट्री बनाने की पूरी जिम्मेदारी अपने दोस्त शेखर कपूर को सौंपी है। शेखर कपूर यदि इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म का निर्माण करते हैं तो जाहिर है यह श्रीदेवी के फैंस के लिए भी बे‍हतरीन तोहफा होगी। शेखर पहले भी श्रीदेवी के एक्टिंग करियर की एक हिट फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं। साल 1987 में रिलीज हुई बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और एक्ट्रेस श्रीदेवी स्टारर फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ का निर्देशन शेखर कपूर ने ही किया था, जो सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें