मनोरंजन

उम्मीदों और सपनों से बुनी है फन्ने खां की कहानी , देखें रिव्यू

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2599
| अगस्त 3 , 2018 , 17:52 IST

अनिल कपूर और अभिनेत्री ऐश्‍वर्या राय स्टारर फिल्म फन्ने खां शुक्रवार 3 अगस्‍त को रिलीज हो गई है। बुधवार को मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए। स्क्रीनिंग के बाद से ही फिल्म को लेकर समीक्षकों के रिव्यू आने लगे हैं। फिल्म को क्रिटिक्स द्वारा 3.5 स्टार रेटिंग दी गई है। वहीं स्टार्स को भी यह फिल्म बहुत पसंद आई है।

ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल के मुताबिक, फन्‍ने खां देशभर में लगभग 1500 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हो गई है। ऐसे में यह फिल्‍म फर्स्‍ट डे को 3.5-4 करोड़ की ओपनिंग दे सकती है। इस फिल्‍म का सिनेमाघरों में ऋषि कपूर की फिल्‍म मुल्‍क और इरफान खान की कारवां से होगा। हालांकि इसके ट्रेलर और गानों को यूट्यूब पर अच्छा रेस्‍पांस मिल रहा है।

697693-fanney-khan

अतुल मांजरेकर निर्देशित इस फिल्म में कई बेहतरीन गाने भी हैं। वहीं ट्रेड पंड़ितों के अनुमानुसार ऐश्वर्या राय, अनिल कपूर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 10 करोड़ के आस-पास कमाई कर सकती है। फिल्म में अनिल कपूर,एश्वर्या राय के अलावा राजकुमार राव भी अहम किरदार में हैं।

संघर्षपूर्ण है फिल्म की कहानी-

यह एक कॉमिकल ड्रामा फिल्म है। फिल्‍म में एक बाप के संघर्ष की कहानी है जो अपनी बेटी को रॉकस्‍टार बनाना चाहता है। ऐसे में अनिल कपूर उसकी ताकत बनते हैं और कहते हैं, 'बेटा सपनों के साथ दो ही बातें होती हैं या तो पूरे होते हैं या टूट जाते हैं। तुझे कोई रोक नहीं सकता, दिल से गा।' वहीं दूसरी तरफ ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन रॉकस्‍टार बेबी सिंह के रोल में हैं, जो एक शो के लिए भारी भरकम फीस लेती हैं। लता उन्‍हीं की तरह बनना चाहती है। समाज के ताने, तमाम परेशानियों से पार पाने के बाद वो अपना सपना पूरा करने में कामयाब हो जाता है। यह फिल्म एक आम लड़की के फर्श से अर्श तक पहुंचने की कहानी है। अब देखना ये होगा कि ये फिल्‍म सिनेमाघरों में दर्शकों के दिल के छूने में कितना कामयाब होगी।


कमेंट करें