मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की सक्सेज़ के बाद अब बनेगा 'स्त्री' का सीक्वल

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2049
| सितंबर 3 , 2018 , 13:16 IST

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही राजकुमार राव  और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' के फैन्स के लिए एक और खुशखबरी है। अब इस फिल्म का सीक्वल भी बनाया जाएगा। फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में फिल्म को मिली दर्शकों की प्रतिक्रिया को देखते हुए 'स्त्री 2' बनाने का फैसला लिया है। फिल्म के मेकर्स ने इस बात का खुलासा किया है कि ' फिल्म के आखिरी के दो शॉर्ट्स हमने इसके दूसरे भाग के लिए रखें हैं। जब आप फिल्म को देखेंगे तो जान जाएंगे की इस फिल्म का अंत हमने खुला रखा है। जिसमें अभी और कहानी को बनाया जा सकता है। जिसका मतलब इसका दूसरा भाग यानी सीक्वल भी जरुर बनेगा। हम इस फिल्म की कामयाबी को लेकर काफी खुश हैं।

Stree-Movie-Rajkummar-Raos-All-New-Experience-In-Horror-Comedy-Film

2 साल में आएगी 'स्त्री 2'

फिल्म देखते हुए दर्शकों के मन में जितने भी सवाल उठे होंगे उन सभी का जवाब होगी 'स्त्री 2' फिल्म के सीक्वल में भी राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ही मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. वहीं  इस फिल्म की शूटिंग 2019 के अंत में शुरू होगी।

गौरतलब है कि शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म स्त्री 'स्त्री' की दहशत सिर्फ चंदेरी तक ही कायम नहीं है बल्कि बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर भी राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर  की फिल्म ने दूसरी फिल्मों के दिलों में खौफ पैदा कर दिया है। 'स्त्री' ने पिछले तीन दिन में रोजाना कमाई में वृद्धि की है। 'स्त्री' ने पहले दिन 6.82 करोड़ रु. की कमाई की थी जबकि शनिवार को इसमें और इजाफा हुआ और तीसरे दिन यानि की रविवार को बॉक्स ऑफिस पर करीब 13.57 करोड़ का बिजनेस किया है। कुलमिलाकर फिल्म ने तीन दिनों में ही 31.26 करोड़ रूपए कमा लिए है।

बजट से ज्यादा कमाई के बाद अब मुनाफे की तैयारी

कहा जा रहा है कि फिल्म स्त्री का बजट करीब 20 करोड़ रूपए है। ऐसे में ये फिल्म अपने बजट से दुगुना कलेक्शन करने ही वाली है और इसके बाद फिल्म मुनाफे की तैयारी में है। फिल्म को जन्माष्टमी की छुट्टी का फायदा भी मिलेगा। इसी के साथ ये फिल्म राजकुमार राव के करियर की सबसे बड़ी सोलो हिट बन जाएगी।

राजकुमार राव की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनी 'स्त्री'...

ओपनिंग डे पर 6 करोड़ से भी ज्यादा कमाई करने के साथ ही ‘स्त्री’ राजकुमार राव की बतौर सोलो एक्टर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है।

‘स्त्री’ – 6.82 करोड़ रुपये

‘हमारी अधूरी कहानी’ – 5.04 करोड़ रुपये

‘काय पो चे’ – 4.50 करोड़ रुपये

‘बरेली की बर्फी’ – 2.42 करोड़ रुपये

‘डॉली की डोली’ – 2 करोड़ रुपये

‘क्वीन’ – 1.75 करोड़ रुपये

‘शादी में जरूर आना’ – 1.64 करोड़ रुपये

‘रागिनी एमएमएस’ – 1.25 करोड़ रुपये

‘न्यूटन’ – 96 लाख

यहां देखिए ट्रेलर


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें