मनोरंजन

‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में तीर-कमान के साथ दिखीं फातिमा, जाफिरा का निभाएंगी किरदार

शुभा सचान , न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1784
| सितंबर 19 , 2018 , 16:16 IST

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का तीसरा मोशन पोस्टर जारी कर दिया गया है। यशराज फिल्म्स ने इस पोस्टर में दंगल गर्ल फातिमा सना शेख को इंट्रोड्यूस करवाया है। जिसमें फातिमा तीर-कमान लिए हुए नजर आ रही हैं। पोस्टर के बैकग्राउंड में किला दिखाई दे रहा है और फातिमा के चारों तरफ अंगारें नज़र आ रहे हैं। इसमें फातिमा बहुत ही इंटेंस नज़र आ रही हैं। ऐसा लग रहा है कि एक बार फिर फातिमा अपनी एक्टिगं से फैंस का दिल जीत लेने वाली हैं। फिल्म में फातिमा का नाम जाफिरा है। 

Dnb7Rm-UYAAyEIa

इसके पहले रिलीज हुए पोस्टर में अमिताभ बच्चन एक बड़े से समुद्री जहाज पर खड़े हाथ में तलवार लिए नजर आए थे। अमिताभ और फातिमा के अलावा फिल्म में आमिर खान और कटरीना कैफ भी नजर आएंगी। आमिर अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म की जानकारी अपडेट कर रहे हैं। 

XoY5odQe

ये भी पढ़ें: ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में खुदाबख्श के अवतार में दिखे अमिताभ बच्चन

विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन  में बन रही फिल्म का बजट 200 करोड़ है। कहा ये भी जा रहा है कि फिल्म के लिए 18वीं सदी के भारत का भी सेट बनाया गया था। फिल्म से जुड़ी अलग-अलग टीम के लोगों ने इसकी पुष्टि की है। सबसे ज्यादा खर्च एक्शन पर किया गया है। इटली के माल्‍टा, थाईलैंड के बैंकॉक, भारत के जोधपुर और गोवा के मल्‍टीपल लोकेशनों पर शूटिंग के चलते खर्च में खासा इजाफा हुआ।

यहां देखिए वीडियो

 


कमेंट करें