मनोरंजन

चोट लगने के बाद भी कैटरीना करती रहीं TOH के गाने की शूटिंग, देखिए मेकिंग वीडियो

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1592
| नवंबर 2 , 2018 , 18:11 IST

आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना सेख स्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का हाल ही में सॉन्ग 'मंजूर ए खुदा' रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इस फिल्म का अबतक कई मेकिंग वीडियो रिलीज किया जा चुका है और अब इसी गाने का मेकिंग वीडियो जारी किया गया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

मंज़ूर ए ख़ुदा @yrf @tohthefilm

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

'मंजूर ए खुदा' गाने में कैटरनी कैफ अपने बेहतरीन डांस से लोगों को दिवाना बना रही हैं, उनके डांस की हर कोई तारीफ कर रहा है। अब उनके इसी डांस का मेकिंग वीडियो जारी किया गया है, इस वीडियो को यश राज फिल्म ने शेयर किया है। वीडियो में गाने से जुड़ी कई बाते सामने आई हैं। गाने में करीब 400 डांसर्स ने हिस्सा लिया था, जो एक साथ प्रैक्टिस करते थे ताकि सबके स्टेप्स मैच हो सके। वहीं कैट ने इस गाने के लिए काफी कड़ी मेहनत की है।

इस गाने के प्रैक्टिस के दौरान एक डांस स्टेप करते समय एक्ट्रेस के घुटने में चोट भी लग गई थी। अपनी चोट को छुपाने के लिए कैटरीना ने बैंडेज का इस्तेमाल किया था और उसे स्प्रे पेंट से रंग दिया था। विजय कृष्णा आचार्य के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और आमिर खान पहली बार बिग स्क्रीन पर एक साथ नजर आएंगे। फिल्म 8 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


कमेंट करें