नेशनल

कांग्रेस नेता निरुपम के खिलाफ FIR दर्ज, फेरीवालों का भड़काने का लगा आरोप

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
607
| अक्टूबर 29 , 2017 , 15:23 IST

कांग्रेस के नेता संजय निरुपम के खिलाफ फेरीवालों का भड़काने के आरोप में मुंबई के मलाड पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है। दरअसल, शनिवार को मलाड इलाके में कब्जा हटाने पहुंचे MNS कार्यकर्ताओं पर फेरीवालों ने हमला कर दिया था, जिसमें पार्टी के कई कार्यकर्ता घायल हो गए थे। संजय निरुपम पर इन्हीं फेरीवालों को भड़काने का आरोप लगा है।

बता दें कि, इस मारपीट में एमएनएस के स्थानीय विभाग प्रमुख सुशांत मालवदे भी गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस घटना के बाद एमएनएस कार्यकर्ताओं ने मलाड पश्चिम में रेलवे स्टेशन के इलाके में विरोध प्रदर्शन भी किया था। मनसे ने आरोप लगाया है कि फेरीवालों ने ये हमला कांग्रेस नेता संजय निरूपम के भड़काने पर किया है।

Sanjay

गौरतलब है कि, ये पूरा विवाद मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरूपम के बयान से शुरू हुआ था। शनिवार को संजय निरूपम ने एक सभा के दौरान फेरीवालों को संबोधित किया था।

इस दौरान संजय निरूपम ने एमएनएस और बीजेपी पर आरोप लगाते हुए फेरीवालों से आह्वान किया था कि अगर वो लोग (MNS कार्यकर्ता) कानून को हाथ में ले सकते हैं तो आप भी ऐसा कर सकते हैं।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें