खेल

शमी चलाते हैं इंटरनेशनल सेक्स रैकेट, पत्नी हसीन जहां ने लगाए सनसनीखेज आरोप

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2318
| मार्च 9 , 2018 , 19:33 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के लिए पत्नी हसीन जहां के साथ विवाद उलझता ही जा रहा है। टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के खिलाफ उनकी पत्नी ने कोलकाता में शिकायत दर्ज कराई है। FIR में हसीन जहां ने देवर के खिलाफ भी छेड़छाड़ और शोषण का मामला दर्ज किया गया है।

देखते ही देखते ये विवाद बढ़ता गया और उनकी पत्नी ने उनके खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया और मीडिया में आकर उनपर एक के बाद एक कई आरोप लगा दिये।

हसीन जहां ने लगाए ये नए आरोप -

हसीन जहां के वकील ने एक सनसनीखेज दावा किया है। जहां के वकील जाकिर हुसैन ने दावा किया है कि इस भारतीय तेज गेंदबाज का एक पाकिस्तानी महिला और अंतरराष्ट्रीय सेक्स रैकिट चलाने वाले लोगों से रिश्ते हैं।

हुसैन ने पति-पत्नी के बीच विवाद में एक पाकिस्तानी महिला का जिक्र किया। उन्होंने दावा किया, 'शमी का एक पाकिस्तानी महिला से संबंध हैं। उन्होंने उस महिला को शादी का प्रस्ताव दिया है और इसी कारण हसीन जहां को सार्वजनिक मंच पर अपनी बात रखनी पड़ी। कोई महिला अपने रिश्ते नहीं तोड़ना चाहती है। हसीन जहां ने इसलिए अपनी चुप्पी तोड़ी क्योंकि शमी अगले सप्ताह उस पाकिस्तानी महिला से शादी करना चाहते थे।' हुसैन ने साथ ही कहा कि शमी का अंतरराष्ट्रीय सेक्स रैकिट चलाने वाले लोगों से भी रिश्ते हो सकते हैं।

हुसैन ने आगे बताया कि मैनचेस्टर में एक जानकार के द्वारा शमी की इस पाकिस्तानी महिला से मुलाकात हुई थी। वहां ममूद भाई नामक शख्स ने शमी की मुलाकात इस महिला से कराई थी। इनमें कुलदीप सिंह नाम का एक और व्यक्ति है, जो इंटरनैशनल रैकिट का हिस्सा है, कुलदीप इस रैकिट को महिलाएं सप्लाई करने का काम करता है।

हुसैन यहीं नहीं रुके। उन्होंने शमी के खेल से जुड़े भी गंभीर आरोप लगाए। हुसैन ने दावा किया, 'मुझे लगता है कि यहां कुछ मैच फिक्सिंग से जुड़े रैकिट भी हो सकते हैं। ये दोनों शख्स जिनके मैंने नाम लिए उनके तार इंटरनैशनल सेक्स रैकिट से जुड़े हैं।' हुसैन ने दावा किया कि पाकिस्तानी महिला ने शमी को पैसे दिए थे। उन्होंने कहा, 'सच्चाई सबके सामने आनी चाहिए। आखिर शमी ने क्यों दुबई में यह पैसे लिए। BCCI को पता करना चाहिए कि दुबई में शमी के कमरे में कौन आया था।

हसीन जहां का यह भी कहना है कि शमी चाहते थे कि वे उनके छोटे भाई (देवर) के साथ भी शारीरिक संबंध बनाएं। हसीन जहां ने ये आरोप एक इंग्लिश न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान लगाया। उन्होंने एक बार फिर शमी के कई महिलाओं के साथ फिजिकल रिलेशन होने की बात भी दोहराई।

हसीन जहां ने गुरुवार को आरोप लगाया- 'शमी पाकिस्तानी लड़की और इंग्लैंड के बिजनेसमैन के साथ मिलकर मैच फिक्स करते थे।' शमी की वाइफ के मुताबिक, 'शमी ने दुबई में पाकिस्तानी लड़की से पैसे लिए थे, जो उसे यूके में रहने वाले मोहम्मद भाई ने भिजवाए थे।'

जहां के मुताबिक- 'मैंने वो सबकुछ किया, जो वो मुझसे चाहते थे। उन्होंने मुझपर अत्याचार किया और मेरे साथ पत्नी की तरह व्यवहार नहीं किया। उनके कई लड़कियों से संबंध हैं।'

शमी ने बताया की, मोहम्मद शमी विराट कोहली की तरह बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे। उनको ऐसा लगता है कि मुझसे शादी करके उन्होंने जल्दबाजी कर दी। मैने शमी के लिये अपना मॉडलिंग करियर भी छोड़ दिया। आपको बता दें कि हसीन जहां शादी से पहले कोलकाता नाइटराइडर्स के लिये चीयरलीडर रह चुकी हैं।


कमेंट करें