मनोरंजन

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में फिरंगी मल्लाह बन सच्चाई का पाठ पढ़ा रहे आमिर खान

शुभा सचान , न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1623
| सितंबर 24 , 2018 , 15:23 IST

आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में लंबे इंतजार के बाद अब उनके लुक का भी खुलासा हो गया है। खुद आमिर ने सोशल मीडिया पर फिल्म में अपने कैरेक्टर का खुलासा करते हुए मोशन पोस्टर शेयर किया।  मोशन पोस्टर में आमिर खान मौजी बने नजर आ रहे हैं। वह गधे पर सवार हैं। आमिर ने जैकेट, टोपी और रंगीन चश्मा पहन रखा है दाढ़ी और मूछों वाले लुक में वह किसी को सलाम ठोकते दिख रहे हैं।

आमिर खान ने बहुत ही दिलचस्प अंदाज में सोशल मीडिया पर अपने किरदार को इंट्रोड्यूस करते हुए लिखा है कि ‘और ई हैं हम, फिरंगी मल्लाह। हमसे ज्यादा नेक इंसान इस धरती पर नहीं मिलेगा आपको। सच्चाई तो हमरा दूसरा नाम है। भरोसा हमरा काम। दादी कसम’।

गौरतलब है कि, आमिर खान ने जिस अंदाज में ये भाषा लिखी है उससे अनुमान लगाया जा सकता है कि मुमकिन हो कि फिल्म पीके की तरह इस फिल्म में भी आमिर के किरदार की भाषा कुछ वैसी ही भोजपुरी अंदाज वाली हो।

204936-aamir

इस फिल्म के अब तक के सारे किरदारों में सिर्फ आमिर खान का ही लुक सरप्राइज के रूप में रखा गया था। आमिर खान लंबे समय से इसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे। बता दें कि इस फिल्म के लिए उन्होंने खासतौर से अपनी नाक में पियर्सिंग कराई थी। उन्होंने कुछ दिनों पहले बातचीत में बताया भी था कि उन्हें इसकी वजह से काफी दर्द भी महसूस होता रहा, लेकिन वह नकली पियर्सिंग अपने किरदार में नहीं दिखा सकते थे। उन्होंने कानों में भी पियर्सिंग कराई है। 

ये भी पढ़ें: कैटरीना बनीं 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की सबसे खूबसूरत ठग सुरैया जान!, आमिर भी फिदा

आमिर खान ने इससे पहले फिल्म के सभी मुख्य किरदारों के मोशन पोस्टर्स शेयर कर उनसें इंट्रोड्यूज कराया था।

यहां देखिए वीडियो


कमेंट करें