मनोरंजन

फिर डबल रोल में नजर आएंगे गोविंदा, जारी किया गया 'रंगीला राजा' का फर्स्ट पोस्टर

शुभा सचान , न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2115
| सितंबर 17 , 2018 , 16:49 IST

बॉलीवुड के कॉमेडी मैन गोविंदा की फिल्म ‘रंगीला राजा’ का पहला पोस्टर रिलीज हो चुका है। पोस्टर में गोविंदा एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। 25 सालों पहलाज निहलानी के निर्देशन में फिर से गोविंदा अपनी जबरदस्त कॉमेडी दिखाते नजर आएंगे। इससे पहले पहलाज निहलानी गोविंदा की इल्जाम, शोला और शबनम और आंखे जैसी फिल्म प्रोड्यूस कर चुके हैं।

फिल्म में गोविंदा डबल रोल निभाने वाले हैं। यह एक फैमिली इंटरटेनर फिल्म है। इस फिल्म में गोविंदा के किरदार पर बोलते हुए पहलाज निहलानी ने कहा कि गोविंदा को दर्शकों ने कई फिल्मों में बेहतरीन काम करते देखा होगा और कॉमेडी करते देखा होगा। लेकिन इस फिल्म आपको जो कॉमेडियन गोविंदा नजर आने वाला है वैसा गोविंदा आपने इससे पहले कभी भी नहीं देखा होगा

 गोविंदा अपने करियर में आठ बार पहले भी डबल रोल निभा चुके हैं जिनमें बड़े मियां छोटे मियां, अ जेंटलमैन, आंखे, वाह तेरा क्या कहना प्रमुख हैं। लेकिन कहा ये जा रहा है कि 'रंगीला राजा' में उनका रोल पहले की फिल्मों से बिल्कुल अलग होगा।

इस फिल्म में गोविंदा के अपोजिट मिसिका चौरसिया, अनुपमा अग्निहोत्री और दिगांगना सूर्यवंशी नजर आएंगी।

गौरतलब है कि दिगांगना सूर्यवंशी गोविंदा की अक्टूबर में रिलीज होने जा रही 'फ्राइडे' के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

यहां देखिए वीडियो


कमेंट करें