मनोरंजन

मस्ती से भरपूर है 'स्त्री' का प्रमोशनल सॉन्ग 'मिलेगी मिलेगी'

शुभा सचान , न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2288
| अगस्त 2 , 2018 , 14:05 IST

'स्त्री' फिल्म का प्रमोशनल सॉन्ग 'मिलेगी मिलेगी' रिलीज हो गया है। ये सॉन्ग फिल्म के कॉन्सेप्ट को दर्शाता है। 'मिलेगी' सॉन्ग के जरिए 'स्त्री' की झलक को दिखाया गया है। इसमें फिल्म का सार समाहित है और यह फिल्म की अवधारणा को प्रदर्शित करता है। मस्ती से भरपूर ये गाना लोगों को काफी पसंद आएगा।

एक्टर राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म 'स्त्री' का नए गाने में राजकुमार और श्रद्धा दोनों डांस करते नजर आ रहे हैं। राजकुमार और श्रद्धा की यह फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है।

DjkvCx3U8AA3OD6

अमर कौशिक के निर्देशन में बन रही यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। अपने तरह की यह काफी यूनिक फिल्म है जो 31 अगस्त से दर्शकों को देखने को मिलेगी। फिल्म की कहानी चंदेरी नाम के एक गांव में बुनी गई है जहां अचानक पुरुष रहस्यमयी ढंग से गायब होने शुरू हो जाते हैं। खबर उड़ जाती है कि स्त्री नाम की एक चुड़ैल है जो इन पुरुषों को गायब कर रही है।

W1mzdmMt

कुछ दिन पहले ही 'स्त्री' का ट्रेलर वीडियो रिलीज किया गया था। ट्रेलर से साफ है कि ये फिल्म कॉमेडी-ड्रामा से भरपूर है। फिल्म के ट्रेलर को भी काफी खूब पसंद किया गया था। वहीं अब इसके गाने का भी फैन्स को बेसब्री से इंतजार है। मैडौक फिल्मस के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया 2 मिनट 50 सेकंड का यह ट्रेलर कभी आपको डराता है तो कभी आपको हंसाता है।

यहां देखें 'स्त्री' का प्रमोशनल सॉन्ग


कमेंट करें