नेशनल

हरियाणा की मशहूर गायिका ममता शर्मा का हुआ मर्डर, रोहतक के गांव से मिली लाश

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1331
| जनवरी 18 , 2018 , 20:48 IST

चार दिन से लापता हरियाणा की मशहूर सिंगर ममता शर्मा की बॉडी रोहतक के बनियानी गांव में मिली है। ममता घर पर ये कहकर निकली थीं कि वो एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने कलानौर जा रही हैं और तभी से उनका कुछ अता-पता नहीं चल रहा था। बता दें कि कलानौर निवासी 45 वर्षीय लोक गायिका ममता 14 जनवरी को गोहाना गोशाला में आयोजित कार्यक्रम में जाने के लिए सुबह आठ बजे घर से निकली थी।

रोहतक के कैलाश कॉलोनी निवासी मोहित उसे कार से लेकर गोहाना के लिए निकाला था। लाहली के समीप पहुंचा तो ब्रेजा कार सवार दो युवकों ने मोहित को कार रोकने का इशारा किया। दो युवक ब्रेजा गाड़ी से नीचे उतरे और ममता को साथ लेकर चले गए। ममता ने मोहित को यह कहकर भेजा दिया कि मेरे परिचित है और आधा घंटे में पुराना बस स्टैंड पर मिलना। लेकिन इस बाद में ममता का मोबाइल नंबर बंद हो गया।

मोहित ने इसकी सूचना ममता के परिजनों को दी। दो दिन तक परिजनों ने अपने स्तर पर खोजबीन की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। 16 जनवरी को कलानौर थाने में ममता के बेटे भारत ने लापता होने की सूचना दी। बृहस्पतिवार सुबह पुलिस कंट्रोल रूम में बनियानी गांव के किसान ने महिला का शव पड़ा होने की सूचना दी।

74_1516277484

पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की तो शव की शिनाख्त ममता के रूप में हुई। मामले की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल एक्सपर्ट डा. सरोज दहिया को जांच के लिए बुलाया गया। एफएसएल एक्सपर्ट ने शव और वारदात स्थल का मुआयना किया। ममत की हत्या तेजधार हथियार से गला काटकर की गई है।

बता दें ममता ने कुछ ही समय में गायकी की दुनिया में अच्छा-खासा नाम कमा लिया था।उनकी बढ़ती शोहरत की वजह से काफी लोग उनके दुश्मन भी हो गए थे।

 


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें