नेशनल

सोनिया गांधी का ये रूप आपने नहीं देखा होगा! साइकिलिंग के साथ छुट्टियों का मज़ा

अमितेष युवराज सिंह | न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
327
| दिसंबर 28 , 2017 , 16:46 IST

सोनिया गांधी कांग्रेस अध्यक्ष के पद से रिटायर हो चुकी हैं और कांग्रेस अध्यक्ष के तौर पर राहुल गांधी ने काम करना शुरू कर दिया है। बड़ी जिम्मेदारी से मुक्त होकर सोनिया गांधी गोवा में छुट्टियों का मज़ा ले रही हैं। सोनिया गांधी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुई हैं जिसमें वो छुट्टियों का मजा लेती नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि सोनिया 26 दिसबंर को गोवा गई हैं और जनवरी के पहले हफ्ते में दिल्ली वापस लौटेंगी। इसका मतलब सोनिया नया साल गोवा में ही मनाने वाली हैं।

जानकारी के अनुसार अब तक सोनिया गांधी कांग्रेस अध्यक्ष की जिम्मेदारी निभाते हुए खुद के लिए वक्त नहीं निकाल पाती थीं लेकिन राहुल गांधी को जिम्मेदारी सौंपने के बाद अब वो फुरसत के पल निकाल सकी हैं।

सोशल मीडिया में उनकी साइकिल चलाते एक तस्वीर वायरल हो रही है। वे वहां साइकिलिंग का लुत्फ उठा रही हैं। सोनिया पयर्टकों के साथ भी बातचीत कर रही हैं। वे इस ट्रिप को कितना एन्जॉय कर रही हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एक होटल में वे मसाला डोसा के लिए इंतजार करते दिखीं। वो यहां अपने दोस्तों के साथ गई थीं। वे यहां योगा भी कर रही हैं, किताबें पढ़ रही हैं। उन्होंने यहां खुद को खबरों से दूर रखा है।

11

आपको बता दें कि साउथ गोवा सोनिया गांधी की पसंदीदा जगहों में से एक है। वैसे ये पहला मौका नहीं है जब सोनिया को गोवा में देखा गया, इससे पहले भी वे कई बार गोवा की सैर करते नजर आई हैं।

गौरतलब है कि 19 सालों तक कांग्रेस की कमान संभालने के बाद उन्होंने इसी माह पार्टी की बागडोर अपने पुत्र राहुल गांधी को सौंपी थी। राहुल गांधी ने 16 दिसंबर को आधिकारिक रूप से पार्टी की कमान अपने हाथों से ली है।

Sonia-gandhi-rahul


कमेंट करें