मनोरंजन

Bigg Boss-12 में पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत की एंट्री कंफर्म, परिवार संग मुंबई पहुंचे

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2439
| सितंबर 12 , 2018 , 16:55 IST

टीवी का सबसे पापुलर रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 का आगाज 16 सितंबर से हो रहा है। दर्शक ये जानने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि इस बार के शो में किन-किन जोड़ियों की एंट्री होने वाली है। हालंकि गोवा में Bigg Boss-12 की ग्रैंड ओपनिंग सैरेमनी में कुछ जोड़ियों की झलक देखने को मिली थी। लेकिन कौन-कौन से चेहरे इस बार बिगबॉस के घर पर एंट्री लेंगे इसका सस्पेंस मेकर्स पूरी तरह से बनाए हुए हैं।

ये भी पढ़ें: गोवा में हुई Bigg Boss-12 की ग्रैंड ओपनिंग सैरेमनी, बोट से हुई सलमान खान की धमाकेदार एंट्री

Biggboss-8918m

इन खबरों के बीच पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत मंगलवार शाम अपने पुरे पारिवार के साथ मुंबई एअरपोर्ट पर देखे गए। श्रीसंत बिग बॉस 12 में हिस्सा लेने के लिए मुंबई पहुंचे हैं। जैसे ही वो मुंबई पहुंचे मीडिया के कैमरे में कैद हो गए। इस दौरान श्रीसंत उनकी पत्नी और बच्चें कूल अंदाज में दिखाई दिए। मीडिया के सामने इन सभी ने फोटो के लिए पोज भी दिए।

ये भी पढ़ें: बिग बॉस के घर में आने से पहले स्कारलेट रोज का बोल्ड लुक हुआ वायरल (तस्वीरें)

Sreesanth

पिछले काफी समय से खबर थी कि पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत बिग बॉस का हिस्सा बनाने वाले हैं, लेकिन इनको मुंबई में देखने के बाद ये कंफर्म हो गया हैं की वो सलमान के शो में धमाकेदार एंट्री लेने वाले हैं। बिग बॉस 12 के घर में जाने से पहले श्रीसंत ने अपना अमेजिंग ट्रांसफॉर्मेशन किया हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने कुछ फोटो और वीडियो पोस्ट किए हैं। जिससे यह पता चलता हैं कि पिछले काफी दिनों से श्रीसंत जिम जा रहे होंगे।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Freedom to express urself..#godsplan #discipline #determination

A post shared by Sree Santh (@sreesanthnair36) on

आपको बता दें कि श्रीसंत का  यह पहला रियलिटी शो नहीं है इससे पहले वे 'झलक दिखला जा 7' में नजर आ चुके हैं। हालही में उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी 9' की शूटिंग खत्म की है। खबर के मुताबिक, 'खतरों के खिलाड़ी 9', बिग बॉस 12 के बाद ऑन एयर होने वाला हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

“Life May be full of pain,but that’s not an excuse to give up”#aimhigh #godsplan #determination#life

A post shared by Sree Santh (@sreesanthnair36) on

आपको यह भी बता दें, श्रीसंत का विवादों से पुराना नाता रहा है। श्रीसंत को फिक्सिंग का दोषी मानते हुए बीसीसीआई ने उन्हें बैन कर दिया हैं। जाहिर है बिग बॉस में श्रीसंत की एंट्री से दर्शकों को मसाला जरुर मिलेगा।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें