नेशनल

मुजफ्फरपुर: पूर्व मेयर और ड्राइवर की अंधाधुंध फायरिंग कर हत्या

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2109
| सितंबर 24 , 2018 , 10:10 IST

बिहार के मुजफ्फरपुर नगर में अज्ञात अपराधियों ने पूर्व मेयर समीर कुमार और उनके ड्राइवर की अंधाधुंध फायरिंग कर हत्या कर दी गई। स्थानीय लोगों की मानें तो अपराधियों ने गोलीबारी करने से पहले कार को पीछे से ठोकर मारी। इसके बाद ड्राइवर ने गाड़ी रोक दी। कार रुकते ही अपराधियों ने चारों तरफ से घेरकर फायरिंग की. करीब तीन से पांच मिनट तक गोलीबारी की गयी। इसके बाद सभी फरार हो गये। हालांकि, अपराधी किस रास्ते से फरार हुए, न तो स्थानीय लोग कुछ बता रहे हैं और न ही पुलिस कुछ बोल पा रही है। घटना की सूचना मिलने के 20 मिनट के अंदर ही मौके पर पुलिस पहुंची।

पुलिस उपाधीक्षक मुकुल रंजन ने बताया कि दोनों शवों समीर कुमार और उनके चालक रोहित कुमार को पोस्टमार्टम के लिये श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है तथा अपराधियों की पहचान के लिए प्रयास जारी हैं।

इस वारदात को अंजाम देने के लिए अपराधियों ने एके 47 का इस्तेमाल किया, पुलिस के मुताबिक जिस प्रकार से गोलीबारी की गयी है उससे यही लगता है कि इसमें किसी आधुनिक स्वचालित हथियार का इस्तेमाल किया गया है। उन्होंने बताया कि वारदात स्थल से पुलिस ने करीब 17 खोखा बरामद किया।


कमेंट करें