इंटरनेशनल

पाकिस्तानी पू्र्व क्रिकेटर इमरान खान ने बुशरा मेनका से रचाई तीसरी शादी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1171
| फरवरी 19 , 2018 , 08:16 IST

क्रिकेट के खिलाड़ी से राजनेता बने पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ (पीटीआई) के चीफ इमरान खान ने तीसरा निकाह बुशरा मनेका के साथ कर लिया है। काफी दिनों से इमरान खान और बुशरा मेनका को लेकर तरह तरह की चर्चा की जा रही थी।

इमरान और बुशरा मेनका के निकाह की तस्वीरें भी पीटीआई ने साझा कीं। इमरान के तीसरे निकाह की खबरें जनवरी में आई थी जिसे शुरुआत में पीटीआई ने नकार दिया था, हालांकि बाद में पीटीआई ने कहा था कि इमरान ने अभी केवल निकाह का प्रस्ताव रखा है।

इमरान खान की तीसरी शादी की पुष्टि करते हुए पीटीआई प्रवक्ता फवद चौधरी ने कहा कि शादी का कार्यक्रम बुशरा के भाई के आवास पर आयोजित किया गया। पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा मेनका पीर हैं।

अपने जीवन का 40वां दशक जी रहीं बुशरा वट्टू वंश की हैं। आध्यात्मिक झुकाव रखने वाली बुशरा से इमरान करीब दो साल पहले मिले थे। वह उनके पास आध्यात्मिक मार्गदर्शन लेने के लिए जाते थे।

इस साल 3 जनवरी को इमरान के तीसरे निकाह की खबरें मीडिया पर छा गईं थीं। एक स्थानीय अखबार ने दावा किया था कि इमरान ने 1 जनवरी को बुशरा से निकाह कर लिया है।

इमरान की पार्टी ने शुरुआत में इस खबर को नकार दिया था। पाकिस्तानी मीडिया में इमरान के तीसरे निकाह पर चले ड्रामे के बीच उन्होंने पिछले महीने निकाह के मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी थी। इमरान ने बताया था कि अभी उन्होंने केवल निकाह का प्रस्ताव भेजा है।

इसे भी पढ़ें-: PM नरेंद्र मोदी की फ्लाइट्स पर पाक ने लगाया 2.86 लाख रुपए का नैविगेशन चार्ज

आपको बता दें कि इमरान खान की पहली शादी ब्रिटिश अरबपति की बेटी जेमिमा गोल्डस्मिथ से 1995 में हुई थी। जेमिमा के साथ 9 साल तक शादी के बंधन में रहने के बाद दोनों ने आपसी सहमति से 2004 में तलाक ले लिया था।

2015 में टीवी प्रेजेंटर रेहम खान से इमरान खान ने दूसरी शादी की, लेकिन यह रिश्ता भी सिर्फ 10 महीनों तक ही चल सका।


कमेंट करें