नेशनल

दूसरी बार मोदी ने पूर्व PM अटल जी का जाना हाल, थोड़ी देर में जारी होगा मेडिकल बुलेटिन

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2846
| अगस्त 16 , 2018 , 15:01 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का हाल जानने एम्स पहुंचे हैं। पीएम मोदी से पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन सहित कई राजनेता एम्स पहुंचे।

एम्स अस्पताल ने अटल बिहारी वाजपेयी हालत को लेकर नया बुलेटिन जारी किया है। इस बुलेटिन में कहा गया है कि अटल जी की हालत नाजुक है। उसमें कोई सुधार नहीं है। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है।

अटल बिहारी वाजपेयी को यूरिन इन्फेक्शन की शिकायत के चलते 11 जून को एम्स में भर्ती किया गया था। बाजपेयी बीते दो दिनों से बेंटिलेटर पर हैं। वे पिछले 9 साल से बीमार चल रहे हैं। गुरुवार सुबह उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू एम्स अस्पताल पहुंचे और अटल जी का हाल जाना।

इससे पहले बुधवार शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का हाल जानने एम्स पहुंचे। 

पीएम मोदी से पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी उनसे मिलने एम्स पहुंचीं। और पूर्व प्रधानमंत्री का हाल जाना।

 

एम्स की ओर जारी मेडिकल बुलेटिन में बताया गया कि अटल बिहारी वाजपेयी की तबियत नाजुक है और उम्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है।

आपको बता दें कि 2009 में वाजपेयी की तबीयत बिगड़ गई। उन्हें सांस लेने में दिक्कत के बाद कई दिन वेंटिलेटर पर रखा गया। हालांकि, बाद में वह ठीक हो गए और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। बाद में स्मृति लोप के कारण उन्होंने लोगों को पहचानना भी बंद कर दिया।


कमेंट करें